Logo
Delhi-NCR News: रवि काना के गैंगस्टर में काजल झा को खास माना जाता है। पुलिस ने काजल झा का दिल्ली में स्थित 80 करोड़ का बंगला सील कर दिया है। माफिया के चार बैंक खाते से साढ़े चार करोड़ रुपये मिले है।

Delhi-NCR News: माफिया काजल झा ने दिल्ली में 80 करोड़ का बंगला बना लिया था। काजल झा के इस कीमती बंगले को नोएडा पुलिस ने सील कर दिया है। दरअसल, काज झा गैंगस्टर रवि काना का कारोबार संभालती है। नोएडा पुलिस रवि काना के खिलाफ कार्रवाई करने में जुटी हुई है। 

इसी कड़ी में थाना इकोटेक 1 पुलिस और थाना बीटा 2 पुलिस ने रवि के अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी की और करोड़ों की संपत्ति को जब्त कर सीज कर दिया है। इसी के साथ पुलिस ने न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में स्थित कोठी पर छापा मारकर उसे भी सीज कर दिया है। इस कोठी की कीमत लगभग 80 करोड़ रुपये बताई जा रही है। इस कोठी में काजल झा रहती थी। 

आखिर कौन हैं काजल झा

काजल झा गैंगस्टर रवि काना की प्रेमिका और उसका कारोबार संभालती है। उसकी दिल्ली की न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में 80 करोड़ की कोठी है। ग्रेटर नोएडा पुलिस उसके खिलाफ लगातार कार्रवाई करने में जुटी हुई है। काजल झा को रवि काना का राइड हैंड माना जाता है। ऐसा कहा जाता है कि काजल के कारण ही रवि काना का अपनी पत्नी से झगड़ा होता रहता है। 

रवि काना पर रेप के भी केस दर्ज 

काजल रवि काना को गैंग चलाने के लिए गाइड करती है। ऐसा माना जाता है कि रवि काना अपने गैंग के सबसे खास लोगों में काजल पर ही सबसे ज्यादा भरोसा करता है। दरअसल, काजल उन 16 लोगों में शामिल है, जिन पर गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। काजल झा दिल्ली -एनसीआर में खौफ का दूसरा नाम है। नोएडा की लेडी डॉन कहा जाता है। जानकारी के अनुसार, रवि काना और उसके 16 साथियों पर रेप का भी आरोप है।

डीसीपी ने दी जानकारी 

डीसीपी ने बताया कि रवि और उसके गैंग के सभी सदस्यों के बैंक खाते को फ्रीज कर दिए गए है। इससे अलग एटीएम समेत तमाम कार्डों को भी ब्लॉक करने के लिए संबंधित बैंकों को सूचित कर दिया गया है। जिससे आरोपी अपने अकाउंट से रुपये दूसरे अकाउंट में ट्रांसफर न कर पाएं। 

गैंगस्टर रवि काना कौन है

गैंगस्टर रवि काना स्क्रैप माफिया है। इसका नाम रवि नागर उर्फ रवि काना है। ये गैंग दिल्ली में सबसे ज्यादा एक्टिव रहता है। ऐसा बताया जा रहा है कि रवि काना सरिया की तस्करी करते-करते स्क्रैप माफिया बन गया। इसके तहत उसने करोड़ों की संपत्ति ली। रवि काना के सदस्यों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने काजल पर कार्रवाई करने से पहले ही रवि काना की 100 करोड़ की संपत्ति जब्त कर ली है। 

CH Govt hbm ad
5379487