Logo
Delhi News: उत्तर पश्चिम जिला पुलिस ने वीडियो की छानबीन की और बच्चों को असम में माता-पिता के पास पहुंचाया।बताया जा रहा है कि यह पूरा मामला जहांगीरपुरी बी-ब्लॉक का है। महिला का नाम सालेह बेगम है।

Delhi News: देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस हरकत में आई है। दरअसल, पुलिस ने जहांगीरपुरी से लावारिस हालत में मिले दो बच्चों के माता-पिता को ढूंढ निकाला है। पति से झगड़ा होने के बाद महिला मासूम बच्चों को जहांगीरपुरी में अपनी चचेरी बहन के घर के बाहर छोड़कर असम चली गई। इसके बाद पुलिस ने छानबीन कर बच्चों को उनके माता-पिता के पास भेज दिया है। 

पुलिस ने दी जानकारी 

पुलिस ने बताया कि महिला का पति पहले से ही असम में रह रहा है। फिलहाल इस मामले में कोई शिकायतकर्ता नहीं है, इसलिए अभी तक मामले में कानूनी कार्रवाई नहीं की गई। सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हुआ था, उसमें एक महिला अपने दोनों बच्चों को लेकर टहलती हुई दिखाई दे रही है। चारों ओर देखने के बाद जब महिला को लगता है कि उसे कोई नहीं देख रहा है तो महिला गोद से अपने बच्चे को उतारकर जमीन पर छोड़ भागते हुए दिखाई देती है। इसके बाद दोनों बच्चे रोते हुए अपनी मां के पीछे जाने की कोशिश कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें:- सेप्टिकेमिक शॉक से हुई थी 12 साल के बच्चे की मौत, पीएम रिपोर्ट में हुआ खुलासा

महिला बच्चों को छोड़कर गई असम  

उत्तर पश्चिम जिला पुलिस ने वीडियो की छानबीन की और बच्चों को असम में माता-पिता के पास पहुंचाया। बताया जा रहा है कि यह पूरा मामला जहांगीरपुरी बी-ब्लॉक का है। महिला का नाम सालेह बेगम है। पति-पत्नी में हुई बहस के बाद पति असम अपने गांव चला गया। इसके बाद महिला नाराज होकर अपनी तीन साल की बेटी और 1 वर्षीय बेटी को अपनी चचेरी बहन के घर के बाहर छोड़कर असम चली गई। पुलिस का कहना है कि इस बार में अभी किसी तरह की कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की गई है। 

5379487