Logo
election banner
Police Action on Prostitution: शिकायकर्ता ने कहा था कि अगर पुलिस ने रेड नहीं डाली तो वो बड़ा कदम उठा लेगा। उसकी परेशानी देख पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया, जिसके बाद देह व्यापार के बड़े अड्डे का खुलासा हो गया।

सर, मेरी पत्नी होटल में अपने प्रेमी के साथ रंगरलिया मना रही है, प्लीज उसे रंगे हाथ पकड़ लीजिए। शिकायतकर्ता पति ने जब अपनी जिंदगी बर्बाद होने और उसकी बेवफाई के चलते कानून विरोधी कदम उठाने की बात कही तो पुलिस ने तुरंत होटल में रेड डालने का भरोसा दिया। इसके बाद पुलिस ने जब होटल में दबिश दी, तो वहां का नजारा देखकर सभी सकते में आ गए। होटल में एक नहीं बल्कि 9 महिलाएं पकड़ी गईं। इनमें से चार शादीशुदा महिलाएं थीं, जो अपने प्रेमी संग पहुंची थी। सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि शिकायतकर्ता की पत्नी नहीं मिल पाई, लेकिन उसके शक ने एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर दिया।

यह मामला गोरखपुर के चौराचौरा इलाके का है। यहां एक शख्स ने पुलिस कंट्रोल नंबर 112 पर कॉल कर सूचना दी थी कि उसकी पत्नी का एक शख्स से अवैध संबंध चल रहा है। इस समय वो एक होटल के कमरे में अपने प्रेमी के साथ है। उसने उसे रंगे हाथ पकड़वाने की गुहार लगाई। कहा कि अगर पुलिस ने कुछ नहीं किया तो वो खुद मर जाएगा या फिर उसे मार देगा। यह सुनकर उसे होटल पर रेड डालने का भरोसा दिया। इसके बाद संबंधित थाना पुलिस को सूचित कराया गया, जिसके बाद पुलिस ने होटल पर रेड डालने पहुंच गई।

पुलिस के पहुंचने पर बवाल शुरू

पुलिस ने होटल के रजिस्टर पर गेस्ट के नाम और आईडी जांचने शुरू कर दिए। इस दौरान ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और पुलिस के समक्ष होटल प्रबंधन पर यहां अनैतिक कार्य कराने के आरोप लगा दिए। ग्रामीणों का कहना था कि पुलिस को एक नहीं बल्कि सभी कमरों की तलाशी लेनी चाहिए। पता लगना चाहिए कि यहां फैमिली मेंबर हैं या फिर देह व्यापार हो रहा है। होटल के कर्मचारियों ने जिस तरह से ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया, उससे पुलिस को भी शक हो गया कि यहां बड़े पैमाने पर गड़बड़ी हो रही है। इसके बाद पुलिस ने सिलसिलेवार एक एक कमरा खुलवाकर जांच करने का फैसला ले लिया।

होटल में 9 जोड़े पकड़े गए

संबंधित जांच अधिकारी ने बताया कि जांच के दौरान कुल 9 जोड़े पकड़े गए हैं, जिनमें से चार शादीशुदा महिलाएं अपने प्रेमियों के साथ पकड़ी गई हैं। सभी को पकड़कर थाने लाया गया, विवाहित महिलाओं को उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। उन्होंने बताया कि होटल संचालक को हिरासत में ले लिया गया है। ग्रामीणों की शिकायत पर मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने स्पष्ट किया कि पुलिस कंट्रोल रूम में शिकायत देने वाले शिकायतकर्ता की पत्नी नहीं मिली है। रजिस्टर और आइडी में भी उसके यहां होने का प्रमाण नहीं मिला है। बहरहाल, शिकायतकर्ता को भी इस बारे में अवगत करा दिया गया है।

ये भी पढ़ें: दिल्ली में देह व्यापार रैकेट का पर्दाफाश: जगतपुरी में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, महिला समेत दो आरोपी अरेस्ट

5379487