Logo
Delhi: दक्षिणी दिल्ली स्थित अमर कॉलोनी में निगम दस्ता सीलिंग की कार्रवाई करने पहुंचा, जैसे ही स्थानीय पार्षद को जानकारी मिली, तो उन्होंने इस सीलिंग कार्रवाई को रुकवाया।

Delhi: दक्षिणी दिल्ली स्थित अमर कॉलोनी में निगम दस्ता सीलिंग की कार्रवाई करने पहुंचा, जैसे ही स्थानीय पार्षद को जानकारी मिली, तो उन्होंने इस सीलिंग कार्रवाई को रुकवाया। स्थानीय बीजेपी पार्षद शरद कपूर ने बताया कि शुक्रवार शाम को फिर आम आदमी पार्टी का दक्षिणी दिल्ली के दुकानदारों के प्रति दिल्ली नगर निगम प्रशासन का द्वेष सामने आया है। जब जनरल लाइसेंस नवीकरण ना होने की आड़ में दिल्ली नगर निगम का दस्ता अमर कॉलोनी में 11 दुकानें सील करने पहुंचा और तेजी से 3 दुकान सील भी कर दी।

बीजेपी पार्षद ने किया विरोध

जानकारी मिलने पर स्थानीय बीजेपी पार्षद शरद कपूर मार्किट में पहुंचे और निगम द्वारा सील की जा रही चौथी दुकान में बैठ गए और सीलिंग रुकवाई। शरद कपूर ने कहा है कि यह शर्मनाक है कि महापौर एवं आम आदमी पार्टी व्यापारियों के लिए बड़ी बड़ी घोषणाएं करते हैं पर असलियत यह है कि मात्र 8 हजार रुपये की फीस वाले जनरल ट्रेड लाइसेंस को आड़ बना दुकानें सील करवा रहे हैं।

बताया जाता है कि सीलिंग दस्ता शाम 7.30 तक पार्षद के विरोध के बावजूद अमर कॉलोनी में जमा है और महापौर के इशारे पर रात में सीलिंग कर सकता है। उन्होंने कहा है कि दिल्ली भाजपा इस सीलिंग का शनिवार को नगर निगम सदन में जम कर विरोध करेगी।

यह भी पढ़ें :- Delhi Excise Policy Case: ED का सीएम केजरीवाल को तीसरा समन, 3 जनवरी को किया तलब

5379487