Logo
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में कांग्रेस के तीनों प्रत्याशियों के लिए रोड शो किया है। उन्होंने कहा कि अगर आपने इंडिया गठबंधन को वोट दिया, तो मुझे जेल नहीं जाना होगा। जो लोग केजरीवाल से प्यार करते हैं, वह इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों को जिताएं।

Delhi Lok Sabha Election 2024: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने इंडिया गठबंधन के तहत कांग्रेस उम्मीदवारों के समर्थन में रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि मैंने आपके बच्चों के लिए शानदार स्कूल और आपके इलाज के लिए मोहल्ला क्लीनिक बनाए, 24 घंटे बिजली फ्री कर दी। बस इसी कसूर के लिए इन्होंने मुझे जेल में डाला।

सीएम ने किया कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में रोड शो

सीएम केजरीवाल ने सबसे पहले चांदनी चौक से कांग्रेस के प्रत्याशी जेपी अग्रवाल और फिर नॉर्थ-वेस्ट दिल्ली से कांग्रेस प्रत्याशी उदित राज के समर्थन में रोड शो किया। मॉडल टाउन और जहांगीरपुरी में हुए रोड शो के दौरान केजरीवाल ने कहा कि चार जून को मोदी सरकार जा रही है। मेरा जेल जाना या न जाना आपके हाथ में है। अगर आपने इंडिया गठबंधन को वोट दिया, तो मुझे जेल नहीं जाना होगा। जो लोग केजरीवाल से प्यार करते हैं, वह इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों को जिताएं। इस दौरान नॉर्थ-ईस्ट से कांग्रेस प्रत्याशी कन्हैया कुमार समेत अन्य वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहे।

मॉडल टाउन में रोड शो के दौरान अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं आप लोगों के बीच में सीधा जेल से आ रहा हूं। इन लोगों ने मुझे जेल में डाल दिया। जेल में मुझे आप लोगों की बहुत याद आई। मैं आप लोगों से बहुत प्यार करता हूं। मुझे पता है कि आप भी मुझसे बहुत प्यार करते हैं। इन लोगों ने मुझे इसलिए जेल में डाला, क्योंकि मैंने पूरी दिल्ली के लोगों का इलाज मुफ्त किया और दवाइयां फ्री कर दी।

वहीं, जब मैं तिहाड़ गया तो 15 दिन तक इन्होंने मुझे शुगर की दवाई नहीं दी। मैं शुगर का मरीज हूं। पिछले 20 साल से मुझे शुगर की गंभीर बीमारी है। 10 साल से मुझे रोज 52 यूनिट इंसुलिन के इंजेक्शन लगते हैं। जब मैं तिहाड़ गया तो इन्होंने 15 दिन तक मुझे इंसुलिन नहीं दिया। 300-350 के ऊपर मेरा शुगर पहुंच गया। अगर ज्यादा दिन ऐसे शुगर रह जाए, तो व्यक्ति की किडनी और लीवर खराब हो जाते हैं। पता नहीं ये मुझसे क्या चाहते हैं।

मेरे ऊपर बजरंग बली की कृपा- केजरीवाल

सीएम केजरीवाल ने कहा कि इन्होंने में जेल में मुझे तोड़ने की खूब कोशिश की, लेकिन मेरे ऊपर बजरंग बली की कृपा है। केजरीवाल इनके अत्याचार के सामने टूटा नहीं। अब ये लोग कह रहे हैं कि केजरीवाल को दोबारा जाल जाना पड़ेगा। मैं जेल जाउंगा या नहीं, यह आपके हाथ में है।

25 मई को अगर आपने कमल का बटन दबा दिया, तो मुझे फिर जेल जाना पड़ेगा, लेकिन अगर आपने दिल्ली की सातों सीटों से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशियों को वोट दिया तो मुझे जेल नहीं जाना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि चांदनी चौक की लोकसभा सीट से कांग्रेस के जय प्रकाश अग्रवाल खड़े हुए हैं और इन्हें सब जानते हैं।

4 जून को मोदी जी की सरकार नहीं बन रही

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 4 जून को मोदी जी की सरकार नहीं बन रही है। ये कोई जुमला नहीं है। मैंने देशभर में कई लोगों से बात की है। कर्नाटक, बिहार, यूपी में फोन किए। इनकी राजस्थान में सीटें कम हो रही है, कर्नाटक, महाराष्ट्र, यूपी में 10 सीट कम हो रही है, बिहार में कम हो रही है, पश्चिम बंगाल, झारखंड, पंजाब में कम हो रही हैं। दिल्ली में तो इनका सूपड़ा साफ हो रहा है। फिर उनकी सरकार बन कहां से रही है। 4 जून तो इंडिया गठबंधन की सरकार बन रही है। हम देश को तरक्की की तरफ लेकर जाएंगे और ये तानाशाही खत्म करेंगे।

5379487