Logo
दिल्ली में कांग्रेस के तीनों उम्मीदवारों के लिए सीएम अरविंद केजरीवाल दो रोड शो करेंगे। इसकी जानकारी दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष देवेंद्र यादव ने दी है।

Delhi Lok Sabha Election 2024: दिल्ली में लोकसभा चुनाव को लेकर प्रचार-प्रसार जोरो पर है। इसी कड़ी में दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष देवेंद्र यादव ने कहा है कि इंडिया गठबंधन के तहत कांग्रेस के तीनों उम्मीदवारों के पक्ष में मुख्यमंत्री व आप पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल जल्द ही दो रोड शो करने जा रहे हैं।

कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए सीएम केजरीवाल करेंगे रोड शो

देवेंद्र यादव ने बताया कि सीएम केजरीवाल कांग्रेस के तीनों उम्मीदवारों के पक्ष में एक रोड शो मॉडल टाउन में और दूसरा रोड शो जहांगीरपुरी में किया जाएगा। यादव ने बताया कि चांदनी चौक से गठबंधन के तहत कांग्रेस के जय प्रकाश अग्रवाल, उत्तर पूर्वी लोकसभा सीट से कन्हैया कुमार और उत्तर पश्चिमी दिल्ली सीट से कांग्रेस उम्मीदवार डॉ. उदित राज चुनाव लड़ रहे हैं, जबकि शेष चार सीटों पर आम आदमी पार्टी के 4 उम्मीदवार खड़े हैं।

कांग्रेस के लिए दो रोड शो करेंगे केजरीवाल

उन्होंने बताया कि केजरीवाल बुधवार को पहला रोड शो मॉडल टाउन से शुरू करेंगे और दूसरा रोड शो जहांगीरपुरी में होगा। इन दोनों रोड शो के तहत तीनों लोकसभा सीटों के उम्मीदवारों के क्षेत्र कवर होंगे। उन्होंने बताया कि इन रोड शो में सीएम केजरीवाल सहित कांग्रेस व आप के नेता कार्यकर्ता और तीनों उम्मीदवार मौजूद रहेंगे।

यादव ने दावा किया कि जैसे जैसे चुनावों की तारीख नजदीक आ रही है वैसे वैसे गठबंधन की जीत तय होती जा रही है। हमारे कार्यकर्ताओं में उत्साह है, उमंग है, जोश है और जीत का जज्बा है। अब इंडिया गठबंधन के कार्यकर्ता एकता का परिचय देते हुए भाजपा का हराकर ही देंगे।

बता दें कि दिल्ली में एक साथ सभी सात लोकसभा सीटों पर 25 मई को मतदान किया जाना है। वहीं, इसके नतीजे 4 जून को आएंगे। दिल्ली में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी इंडिया गठबंधन के तहत एक साथ चुनाव लड़ रही है।

5379487