Logo
Arvind Kejriwal: अरविंद केजरीवाल जल्द सीएम आवास को छोड़ेंगे और इसके लिए उन्होंने नए घर की तलाश तेज कर दी है।

Arvind Kejriwal: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जल्द सीएम आवास को छोड़ेंगे और इसके लिए नए घर की तलाश तेज हो गई है। कई विधायक, पार्षद, पार्टी कार्यकर्ता और आम नागरिक अपनी सामाजिक-आर्थिक या राजनीतिक पृष्ठभूमि की परवाह किए बिना उन्हें घर की पेशकश कर रहे हैं।

घर की तलाश में अरविंद केजरीवाल

इस संबंध में आम आदमी पार्टी ने आज शनिवार को बयान जारी किया है। पार्टी का कहना है कि पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जब से सरकारी आवास छोड़ने की घोषणा की है, उन्हें और उनके परिवार को रहने के लिए अपना घर देने वाले लोगों की होड़ लग गई है। अरविंद केजरीवाल को चाहने वाले आम आदमी पार्टी के विधायक, पार्षद, कार्यकर्ता और आम नागरिक समेत हर क्षेत्र से जुड़े लोग उनको अपने घर में रहने की पेशकश कर रहे हैं। अपनी सामाजिक, आर्थिक या राजनीतिक पृष्ठभूमि की परवाह किए बिना दिल्ली के लोगों ने अपना दिल और घर के दरवाजे दोनों अरविंद केजरीवाल के लिए खोल दिए हैं।

ऐसे घर की तलाश में केजरीवाल

आप का कहना है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में अब कुछ ही महीने बचे हैं। ऐसे में आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल एक ऐसा घर ढूंढने पर ध्यान दे रहे हैं, जहां से वह अपने समय और संसाधनों का पूरी क्षमता से इस्तेमाल कर सकें और उसमें किसी भी तरह की कोई रुकावट न आए।

यह भी पढ़ें:- वीरेंद्र सचदेवा लिखेंगे अन्ना हजारे को चिट्ठी: केजरीवाल की करेंगे शिकायत, कहा- पूछेंगे आपकी शिक्षा में क्या कमी रही

वह एक ऐसी जगह पर घर की तलाश कर रहे हैं, जहां रहकर वह न केवल अच्छे से अपना काम कर सकें, बल्कि उन्हें विजिट करने और दिल्ली के हर इलाके में रह रहे लोगों से आसानी से जुड़ने में मददगार साबित हो।

5379487