Logo
Atishi Defamation Case: आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी की मुश्किलें भी बढ़ने लगी है। आतिशी को मानहानि केस में आज कोर्ट में पेश होना पड़ा था, अब इस मामले में अगली सुनवाई 23 जुलाई को होने वाली है।

Atishi Defamation Case: आम आदमी पार्टी के कई दिग्गज नेता पहले ही जेल में है। सीएम केजरीवाल से लेकर पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया तक सभी जेल में हैं, इसके अलावा पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन भी जेल में हैं। ऐसे में दिल्ली की राज्य सरकार की मुश्किलें पहले ही बढ़ी हुई है। अब आम आदमी पार्टी की एक और दिग्गज नेता आतिशी की भी मुश्किलें बढ़ने लगी है। आज यानी 29 जून को आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी को मानहानि मामले में पेश कोर्ट में पेश होना पड़ा था, इस मामले में अब अगली सुनवाई 23 जुलाई को होने वाली है। चलिए बताते हैं क्या है पूरा मामला।

क्या है पूरा मामला?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और आप नेता आतिशी ने बीजेपी पर आरोप लगाया था कि वह AAP के विधायकों को पैसे देकर खरीदने की कोशिश कर रही है। उनका आरोप था कि बीजेपी केजरीवाल की सरकार को खत्म करने के लिए खरीद-फरोख्त का फॉर्मूला अपना रही है। इस पर बीजेपी नेता प्रवीण शंकर कपूर ने कोर्ट में याचिका देते हुए आरोप लगाया कि आप के नेताओं ने बिना किसी सबूत के बीजेपी पर इतना बड़ा आरोप लगाया है, भाजपा की छवि को इससे नुकसान पहुंचा है। इसी मामले में आज कोर्ट में सुनवाई हुई।

बीजेपी नेता ने लगाया ये आरोप

बता दें कि आज आतिशी को कोर्ट में पेश होने के लिए कहा गया था, लेकिन वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से पेश हुईं। इस पर भी भाजपा नेता ने आपत्ति जताई है। उन्होंने कहा कि आरोपी आतिशी अपने अधिवक्ता के साथ वीसी के माध्यम से कोर्ट में पेश हुए और समन मिलने के बावजूद कहा कि उन्हें समन नहीं मिला। अगली सुनवाई के दौरान उन्हें कोर्ट में पेश होकर जमानत लेनी होगी और मुकदमा को फेस भी करना होगा। इस मामले में अगली सुनवाई करीब 25 दिनों के बाद 23 जुलाई को होने वाला है। 

ये भी पढ़ें:- राजधानी दिल्ली में भारी बारिश से दो बच्चों समेत छह लोगों की दर्दनाक मौत

ये भी पढ़ें:- लक्ष्मी नगर से कार के साथ दो बच्चों को उठा ले गया किडनैपर, फिर फोन कर मांगी 50 लाख की फिरौती

5379487