Logo
Delhi Politics: दिल्ली में आतिशी के पदभार संभालते ही सियासी चरम पर है। आतिशी ने अपने बगल में केजरीवाल के लिए एक कुर्सी लगाई, जिस पर बीजेपी ने करार हमला बोला है।

Delhi Politics: दिल्ली की नई सीएम आतिशी ने आज अपना पदभार संभाला है। आज जब वह पभार संभालने के लिए कुर्सी पर बैठीं, तो उसके बगल में एक बड़ी चेयर लगी थी। आतिशी ने उसको लेकर कहा कि यह कुर्सी अरविंद केजरीवाल के लिए है, जब तक वह फिर से दिल्ली के सीएम नहीं बन जाते हैं, यह कुर्सी यहीं रहेगी। इस कुर्सी को भी अरविंद केजरीवाल का इंतजार रहेगा। इस पर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने आतिशी पर जोरदार हमला बोला है।

'संवैधानिक पदों का मजाक बना रही आतिशी'

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि आतिशी ने दिल्ली की जनता का अपमान किया है। संवैधानिक पदों को चलाने के लिए कुछ नियम कानून होते हैं, जिसका सभी को समान रूप से पालन करना चाहिए, लेकिन आम आदमी पार्टी ने उन संवैधानिक पदों का मजाक बने रहे हैं, उसके साथ खेल रहे हैं। आतिशी जी यह कोई आदर्श पालन नहीं है, सीधी स्पष्ट भाषा में चमचागिरी है।

'AAP से कुछ भी उम्मीद करना छोड़ दिया'

सचदेवा ने कहा कि एक आदमी जो जमानत पर बाहर आया है, जिसे सजा मिलना तय है। पूरी आम आदमी पार्टी उसे बेगुनाह साबित करने में लगी है। दिल्ली की जनता की उसको कोई चिंता नहीं है। लोगों को पानी नहीं मिल रही है, बिजली का दाम बढ़ता जा रहा है, सड़कें टूटी हुई है, बच्चे पानी में होकर स्कूल पढ़ने जा रहे हैं, उन सभी की समस्या दूर करने की बजाय पूरी आम आदमी पार्टी अरविंद केजरीवाल को भ्रष्टाचार से बचाने में लगी है। उन्होंने कहा कि आतिशी को समझना चाहिए कि चमचागिरी से सरकार नहीं चलती है। जो आपको सिंपैथी लग रही है, उसे मैं चमचागिरी मानता हूं। आम आदमी पार्टी से कुछ भी उम्मीद करना ही बेकार है। 

ये भी पढ़ें:- सीएम 1 कुर्सी 2: आतिशी ने मुख्यमंत्री का कार्यभार संभाला, लेकिन बगल में छोड़ी खाली कुर्सी, जानिए क्यों ?

5379487