Logo
Delhi Liquor Case: कल सुप्रीम कोर्ट में केजरीवाल की गिरफ्तारी मामले में सुनवाई हुई थी, लेकिन सीबीआई ने एफिडेविट फाइल करने के लिए समय मांग लिया, जिसके कारण कोर्ट अपना फैसला नहीं सुना सका। इस पर आतिशी ने सीबीआई पर आरोप लगाया है।

Delhi Liquor Case: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अभी भी जेल में हैं। केजरीवाल की सीबीआई द्वारा गिरफ्तारी मामले में कल यानी 23 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई थी। कथित शराब घोटाले मामले में सुनवाई के दौरान सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट से हलफनामा दायर करने के लिए 2 सप्ताह को समय मांगा। इस मामले में अगली सुनवाई 5 सितंबर को होगी, लेकिन इससे पहले केजरीवाल सरकार में मंत्री आतिशी ने सीबीआई पर बड़ा आरोप लगाया है।

'केजरीवाल को कुछ दिन और जेल में रखने की कोशिश'

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दाखिल करने के लिए कोर्ट से समय मांगा था, जिसको कोर्ट ने मंजूरी दे दी। अब आज यानी 24 अगस्त को आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए सीबीआई को घेरा है। आतिशी ने कहा कि बीजेपी को अच्छी तरह पता है कि अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से न्याय मिल जाएगा, इसलिए किसी ना किसी बहाने से सीएम को जेल में रखने की कोशिश की जा रही है। बीजेपी की सीबीआई केजरीवाल को लंबे समय तक जेल में रखना चाह रही है, लेकिन केजरीवाल बाहर जरूर आएंगे।

'अखबारों में कैसे छप गया एफिडेविट'

आतिशी ने जांच एजेंसी पर आरोप लगाते हुए कहा कि सीबीआई ने कोर्ट में कहा था कि इस मामले में एफिडेविट फाइल तैयार नहीं है, उसे फाइल करने के लिए समय करने के लिए समय चाहिए। कोर्ट ने सीबीआई को इसके लिए समय भी दे दिया, फिर आज वही एफिडेविट दिल्ली के तमाम अखबारों में कैसे छपा है। जब एफिडेविट तैयार ही नहीं है, तो मीडिया के पास कैसे पहुंच गया और अखबारों में कैसे छप गया। इससे साफ है कि एफिडेविट तैयार था, लेकिन सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट से झूठ बोला। जांच एजेंसी की कोशिश है कि केजरीवाल को कैसे भी कुछ दिन और जेल में रख सके।

ये भी पढ़ें:- Arvind Kejriwal Bail: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की जमानत याचिका पर सुनवाई टली, अब 5 सितंबर को होगी अगली सुनवाई

5379487