Logo
दिल्ली के महेंद्र पार्क इलाके में लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों ने युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। पुलिस ने लूटपाट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Delhi: उत्तरी पश्चिमी दिल्ली के महेंद्र पार्क इलाके में लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जानकारी के अनुसार, पीड़ित युवक आजादपुर मंडी में काम करता है। वह मंडी से काम करके अपने घर जा रहा था। इस दौरान रास्ते में कुछ बदमाशों ने पहले मोबाइल फोन छीना और जब पीड़ित ने विरोध किया तो आरोपियों ने चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज छानबीन शुरू कर दी है।

लूट का विरोध करने पर किया चाकू से हमला

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित की पहचान 22 वर्षीय जहांगीरपुरी निवासी शिवम के रूप में हुई है। शिवम ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि रविवार देर रात करीब 12 बजे वह अपना काम करके घर जा रहा था। इस दौरान जहांगीर पुरी लाल बत्ती के पास गली से तीन युवक बाहर निकलकर आए और मोबाइल फोन छीनने लगे। जब इसका विरोध किया तो एक युवक ने चाकू निकालकर हमला कर दिया।

जांच में जुटी पुलिस

इसके बाद जब शोर मचाया, तो तीनों बदमाश गली में भाग गए। पीड़ित ने बताया कि इसके बाद किसी तरह घायल अवस्था में ही अपने घर पहुंचा। घर पहुंचे के बाद पीड़ित की मां ने हालत देखकर अपने पड़ोसी की मदद से शिवम को बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने अस्पताल में पहुंचकर पीड़ित का बयान दर्ज किया।

वहीं, पुलिस ने पीड़ित के बयान पर लूटपाट का मामला दर्ज कर लिया। इसके अलावा पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना भी किया है। पुलिस इलाके में लगे आसपास के सीसीटीवी भी खंगाल रही है। पुलिस तीनों आरोपियों की पहचान करने का प्रयास कर रही है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

5379487