Logo
दिल्ली के समयपुर बादली में बाल काटने को लेकर विवाद में नाई की उस्तरे से हत्या कर दी गई। पुलिस ने दो नाबालिग समेत चार आरोपियों को पकड़ा है।

Delhi News: बाहरी दिल्ली के समयपुर बादली इलाके में बाल काटने को लेकर नाई के साथ विवाद हो गया। इस विवाद में उस्तरे से वार करके नाई की हत्या कर दी गई। इस संबंध में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो नाबालिग समेत चार आरोपियों को पकड़ा है। पुलिस ने मामले को लेकर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

बाल कटवाने को लेकर हुए विवाद

पुलिस के मुताबिक, पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि स्थानीय लड़के नाई की दुकान पर रविवार को बाल कटवाने के लिए गए थे। इस दौरान नाई पहले से किसी और के बाल काट रहा था। उसने युवकों को व्यस्त होने के चलते इंतजार करने को कहा। इसके बाद एक युवक जल्दी बाल काटने की जिद करने लगा। इसको लेकर नाई और युवकों के बीच विवाद हो गया। विवाद देखते ही देखते इतना बढ़ गया कि युवकों ने नाई की हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान 20 वर्षीय शहजाद अली के रूप में हुई है। वह अपने परिवार के साथ समयपुर इलाके में ही रहता था।

उस्तरे से की नाई की हत्या

डीसीपी रवि कुमार सिंह ने बताया कि रविवार दोपहर कुछ स्थानीय लड़के दुकान पर बाल कटवाने के लिए पहुंचे। जहां शहजाद किसी दूसरे के बाल काटने में व्यस्त था, उसने इंतजार करने को कहा, लेकिन उनमें से एक युवक बाल काटने की जिद करने लगा। इसे लेकर शहजाद की उन लड़कों से बहस हो गई। इसके बाद उन लड़कों ने शहजाद पर उस्तरे से कई वार कर दिए, जिससे मौके पर ही शहजाद की मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि 10 मार्च की दोपहर 3 बजे के करीब चाकूबाजी के संबंध में पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी। इसके बाद पुलिस ने 11 मार्च को एक आरोपी को पकड़ा था। उसकी निशानदेही पर ही पुलिस ने अन्य फरार आरोपियों को भी हिरासत में ले लिया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

5379487