Logo
Delhi Sunderkand Path: दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि 'आप' ने एक संगठन बनाया है, जो संगठित रूप से सुंदरकांड कराएगा।

Delhi Sunderkand Path: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में 22 जनवरी को रामलला प्राण प्रतिष्ठा का समारोह होने जा रहा है। इससे पहले आम आदमी पार्टी ने बड़ा ऐलान किया है। मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि हर महीने के पहले मंगलवार को राजधानी की सभी विधानसभा क्षेत्रों में सुंदरकांड का पाठ होगा। इसके अलावा, हनुमान चालीसा का भी पाठ कराया जाएगा। 

दिल्ली की हर विधानसभा में होगा सुंदरकांड का पाठ 

दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि पार्टी के विधायकों द्वारा दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में सुंदरकांड का पाठ होता था, लेकिन अब 'आप' ने एक संगठन बनाया है, जो संगठित रूप से सुंदरकांड कराएगा। कल मंगलवार है, तो दिल्ली की सभी विधानसभाओं में आम आदमी पार्टी सुंदरकांड का पाठ कराएगी। हर महीने के पहले मंगलवार आम आदमी पार्टी पाठ कराएगी।

ये भी पढ़ें:- Ramlala Pran Pratishtha: रामलला प्राण प्रतिष्ठा के दिन, दिल्ली में खुलेंगे सभी बाजार

2600 से ज्यादा जगहों पर कार्यक्रम होंगे आयोजित 

आगे उन्होंने कहा कि सुंदरकांड और हनुमान चालीसा का पाठ कार्यक्रम पार्टी की गतिविधियों का हिस्सा माना जाएगा। 16 जनवरी यानी कल से दिल्ली की सभी विधानसभा के अंदर आप का संगठन, जिनमें विधायक, पार्षद और कार्यकर्ता मिलकर भव्य सुंदरकांड का पाठ करेंगे। इसके तहत दिल्ली की 2600 से ज्यादा जगहों पर हर महीने यह कार्यक्रम होगा। ये कार्यक्रम अब हर महीने के पहले मंगलवार को होगा।

इस कार्यक्रम में दिल्ली के लोगों से भी इसमें शामिल होने की अपील की है। इसके अलावा उन्होंने दिल्लीवासियों को मकर संक्रांति की भी शुभकामनाएं दीं। 

राममय होगी दिल्ली 

बता दें कि दिल्ली में रामलला प्राण प्रतिष्ठा के लिए तैयारियां जोरो शोरो से चल रही है। वहीं, रामलीला समितियों ने फैसला लिया है कि रामलला प्राण प्रतिष्ठा के दिन राजधानी के सभी मंदिरों में एलईडी स्क्रीन लगाई जाएगी, ताकि लोग लाइव प्रसारण देख सकें। इसके अलावा दिल्ली के 100 से ज्यादा बाजारों में दिवाली मनाई जाएगी। 

5379487