Logo
यदि आप दिल्ली में रहते हैं और गर्लफ्रेंड के साथ कुतुब मीनार के पास डेट नाइट करना चाहते हैं, तो नीचे बताए गए रेस्टोरेंट में एक बार विजिट कर सकते हैं। यह रेस्टोरेंट बेहद रोमांटिक और खूबसूरत है, जहां से कुतुब मीनार का नजारा साफ दिखाई देता है।

Delhi Best and Romantic Restaurants: दिल्ली में ऐसे तो कई सारे रेस्टोरेंट हैं, जहां से खूबसूरत दृश्य नजर आते हैं। साथ ही, रोमांटिक रेस्टोरेंट भी हैं। आज हम आपको कुतुब मीनार के आस-पास कुछ ऐसे रेस्टोरेंट्स के बारे में बताने वाले हैं, जहां से कुतुब मीनार साफ-साफ दिखाई देता है। साथ ही, इन रेस्टोरेंट्स में आप अपने पार्टनर के साथ बेहतरीन पल गुजार सकते हैं। तो देर किस बात की, चलिये बताते हैं कुबुत मीनार के पास स्थित 5 ऐसे रेस्टोरेंट, जहां की विजिट आपका पार्टनर कभी भूला नहीं पाएगा। सबसे पहले बात करते हैं बो ताई कुतुब की...

बो ताई कुतुब

Bo Tai Qutub Restaurant
Bo Tai Qutub Restaurant

यह रेस्टोरेंट पहले नंबर पर आता है, जहां से कुतुब मीनार एकदम साफ-साफ दिखाई देता है। यह रेस्टोरेंट पार्टनर के साथ डेट पर जाने के लिए परफेक्ट है। यहां पर गर्लफ्रेंड के साथ कुछ समय सुकून से बिता सकते हैं। साथ ही प्यार भरी बातें भी कर सकते हैं। बता दें कि बो ताई कुतुब में दो लोगों के लिए खाने की कीमत 2000 हजार ( बिना शराब के) है। इस रेस्टोरेंट का खुलने का समय शाम के साढ़े 6 बजे से लेकर रात के साढ़े 12 बजे तक है।

मिसो सेक्सी

Miso Sexy Restaurant
Miso Sexy Restaurant

जैसा नाम वैसा माहौल। सही पढ़ा आपने, दोस्तों मिसो सेक्सी रेस्टोरेंट में हर समय रोमांटिक माहौल बना रहता है। यह कुतुब मीनार के बिल्कुल पास है, जहां से एक तरफ कुतुब मीनार का नजारा और दूसरी तरफ सूर्यास्त का नजारा दिखाई देता है। यहां पार्टनर के साथ डेट पर जाने के के लिए एक दम सही स्थान है। इस रेस्टोरेंट में बैठकर पार्टनर के आंखों में आखें डालकर दो पल प्यार की बात शेयर कर सकते हैं। यहां दो लोगों के लिए खाने की कीमत की शुरुआत 2500 से (बिना शराब) होती है। इस रेस्टोरेंट का खुलने का समय दोपहर के 12 बजे से लेकर रात के 1 बजे तक है।

CHÔ रेस्टोरेंट

 

CHÔ Restaurant
CHÔ Restaurant

दिल्ली के कुतुब मीनार के बिल्कुल पास CHÔ एक वियतनामी रसोई है। यहां से कुतुब मीनार बहुत ही खूबसूरत दिखाई देता है। साथ ही यहां लाइव संगीत, आउटडोर और छत पर बैठकर बाहरी वातावरण का आनंद ले सकते हैं। यहां आपको लैवेंडर फिज मॉकटेल, राइस पेपर रोल और ग्रिल्ड टोफू मील बाउल पसंद आ सकता है। यहां दो लोगों के लिए खाने की कीमत मात्र 2500 रुपये से शुरू होता है और खुलने का समय दोपहर के 12 बजे से लेकर रात के साढ़े 11 बजे तक है।

ड्रामज दिल्ली

Dramz Delhi
Dramz Delhi

कुतुब मीनार के पास ड्रामज एक बेहतरीन रेस्तरां है। यह रेस्तरां ड्रिंक्स और कॉकटेल के लिए बेहतरीन है। यदि आप अपने पार्टनर के साथ यहां डेट पर आते हैं, तो आपका दिन बहुत ही अच्छा बितेगा। गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए इससे बेस्ट रेस्तरां और नहीं हो सकता है। यहां दो लोगों के लिए खाने-पीने की कीमत मात्र 1300 रुपये से शुरू होता है। साथ ही इसके खुलने का समय दोपहर के 1 बजे से लेकर रात के साढ़े 12 बजे तक है।

QLA रेस्तरां

QLA Restaurant
QLA Restaurant

लो जी, आ गया कुतुब मीनार के पास सबसे रोमांटिक रेस्तरां। जी हां, यहां आप गर्लफ्रेंड के साथ एक अच्छे डेट पर जा सकते हैं। साथ ही यहां अच्छा खाना भी खा सकते हैं। यह रेस्टोरेंट शहर के सबसे बेस्ट रोमांटिक रेस्टोरेंट में से एक है। यहां दो लोगों के लिए खाने-पीने की कीमत 3000 से शुरू होता है। साथ ही इसके इस रोमांटिक रेस्तरां का खुलने का समय दोपहर के 12 बजे से लेकर रात के साढ़े 11 बजे तक है।

5379487