Logo
लोकसभा चुनाव को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने 10 गारंटी की घोषणा की थी। अब सीएम की गारंटी पर बीजेपी ने पलटवार किया है। बीजेपी ने कहा कि उनका लोकसभा में खाता खुलना भी मुश्किल है।

Delhi Lok Sabha Election 2024: दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने सीएम अरविंद केजरीवाल की लोकसभा चुनाव को लेकर दी गई 10 गांरटी पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि आप मात्र 21 लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ रही है। जिसका लोकसभा में खाता खुलना भी दूर नजर आ रहा है। ऐसे में अरविंद केजरीवाल देश के नाम गारंटी जारी करते हैं, तो हास्यास्पद ही नहीं लगता है, बल्कि एक पुरानी कहावत 'मुंगेरीलाल के हसीन सपने' चरितार्थ होती है।

केजरीवाल केवल झूठे सपने के माहिर- सचदेवा

सचदेवा ने केजरीवाल की हर गारंटी का जवाब देते हुए कहा है कि केजरीवाल केवल झूठे सपने के माहिर हैं और जानते हैं कि केंद्र की सत्ता में आना तो दूर अब तो फरवरी 2025 में वह दिल्ली राज्य की सरकार से भी साफ होने जा रहे हैं, इसलिए अब वह कुछ भी बोलकर समाचारों में बने रहना चाहते हैं।

शेर नहीं एक जनता को लूटने वाला बहरूपिया जेल से बाहर आया

सचदेवा ने आरोप लगाते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी कह रही है कि शेर जेल से बाहर आया है, जबकि सच यह है कि जनता को लूटने वाला बहरूपिया जेल से बाहर आया है। सचदेवा ने कहा है कि अरविंद केजरीवाल केवल झूठ की सरकार चलाते हैं, झूठे वादों की राजनीति करते हैं पर अब दिल्ली और देश की जनता उनके किसी वादे से गुमराह नहीं होगी। अब वह कितनी भी गारंटी दें लें, लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी का खाता खुलना भी मुमकिन नहीं दिखता।

केजरीवाल ने की थी 10 गारंटी की घोषणा

बता दें कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आज रविवार यानी 12 मई को लोकसभा चुनाव के लिए 10 गारंटी की घोषणा की है। आम आदमी पार्टी की गारंटी में उन्होंने मुफ्त बिजली, शिक्षा, स्वास्थ्य, बेरोजगारी, राष्ट्र सर्वोपरि, किसान, समेत कई अन्य मुद्दों का वादा किया है। केजरीवाल ने गारंटी देते हुए कहा कि मेरी गिरफ्तारी के कारण इसमें देरी हुई, लेकिन अभी भी चुनाव के कई चरण बाकी हैं।

5379487