Logo
भाजपा नेता प्रवीण शंकर कपूर ने अनधिकृत कॉलोनियों और ग्रुप हाउसिंग सोसायटी में विकास कार्यों के लिए विधायक निधि के उपयोग पर रोक लगाने के आदेश पर कड़ी निंदा की है।

Delhi: दिल्ली भाजपा प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने आम आदमी पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल और महापौर डॉ. शैली ओबेरॉय के निर्देश पर एक आदेश पारित करने के लिए दिल्ली नगर निगम की कड़ी निंदा की है। जिसके बाद अनधिकृत कॉलोनियों और ग्रुप हाउसिंग सोसायटी में विकास कार्यों पर विधायक निधि के उपयोग पर रोक लगा दी गई है।

केजरीवाल राजनीतिक रूप से निराश- प्रवीण शंकर

प्रवक्ता प्रवीण ने कहा है कि आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल 2022 एमसीडी चुनावों के बाद दिल्ली की अनधिकृत कॉलोनियों और ग्रुप हाउसिंग सोसायटी में किसी भी विकास कार्य के खिलाफ हैं। ग्रुप हाउसिंग सोसायटी के निवासियों ने हमेशा भाजपा को वोट दिया है, लेकिन अनधिकृत कॉलोनियों के निवासियों को मालिकाना हक देने के केंद्र सरकार के फैसले के बाद उन्होंने भी भाजपा का समर्थन करना शुरू कर दिया है, जिससे केजरीवाल राजनीतिक रूप से निराश हो गए हैं।

प्रवक्ता कपूर ने कहा कि एमसीडी 2022 चुनाव परिणामों का विश्लेषण करते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लगता है कि अनधिकृत कॉलोनियों और ग्रुप हाउसिंग सोसायटियों के निवासी उन्हें वोट नहीं देते हैं और इसलिए उन्होंने अब एमसीडी को अपने ही कैबिनेट के निर्णय संख्या 2623 दिनांक 7 अगस्त, 2018 से एमसीडी को जो अनधिकृत कॉलोनियों में एवं ग्रुप हाउसिंग सोसाइटीज को विकास कार्य करने का निर्देश दिया था। उसे अब दिल्ली नगर निगम ने नकार दिया है।

5379487