Logo
Delhi BJP Protest: सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ जहां आज आम आदमी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता सामूहिक उपवास कर रहे हैं, तो वहीं बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता कनॉट प्लेस में भ्रष्टाचार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

BJP Protest in Connaught Place: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से शुरु हुआ सियासी ड्रामा रुकने का नाम नहीं ले रहा है। आज जहां केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ आम आदमी पार्टी के नेता और समर्थक सामूहिक उपवास कर रहे हैं, तो वहीं वीरेंद्र सचदेवा की अगुवाई में भ्रष्टाचार के खिलाफ भाजपा के नेता और कार्यकर्ता कनॉट प्लेस में विरोध प्रदर्शन कर रही है। बीजेपी के इस विरोध  प्रदर्शन में पार्टी के सभी सात प्रत्याशी कनॉट प्लेस पर मौजूद हैं। पढ़िए लाइव अपडेट्स...

'AAP सहानुभूति का कर रही नाटक' 

इस दौरान बीजेपी नेता बांसुरी स्वराज का कहा कि एक तरफ पीएम मोदी जनऔषधि केंद्रों में अच्छी गुणवत्ता और कम महंगी दवाएं बांटते हैं, वहीं दूसरी तरफ आप सरकार मोहल्ला क्लीनिक और दिल्ली के अस्पतालों में नकली दवाएं बांटती है। बीजेपी हर घर में नल का पानी कनेक्शन पहुंचाती है। जबकि AAP ने जल बोर्ड घोटाला किया है। आज AAP सहानुभूति का नाटक कर रही है और दिल्ली के लोग इसे अच्छी तरह से समझ सकते हैं। 

वीरेंद्र सचदेवा ने आप पर बोला हमला

बीजेपी नेताओं ने सीएम के आवास की प्रतिकृति भी रखी हैं, जिसके तहत भाजपा नेता नागरिकों को सेल्फी लेने के लिए भी कह रहे हैं। इसको लेकर वीरेंद्र सचदेवा ने कहा आज हम अरविंद केजरीवाल के भ्रष्टाचार का मॉडल दिखा रहे हैं। वह राजमहल जिसमें अरविंद केजरीवाल रहते हैं। अरविंद केजरीवाल बताएं कि उन्होंने दिल्ली की जनता को लूटकर कितना बड़ा राजमहल बनाया है।

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने आगे कहा कि हम अरविंद केजरीवाल का भ्रष्टाचार मॉडल दिखा रहे हैं। दिल्ली के लोग लाल किला, कुतुब मीनार, अक्षरधाम मंदिर, लोटस टेम्पल, कर्तव्य पथ देख सकते हैं, लेकिन सीएम के भ्रष्टाचार का कीचड़ नहीं देख सकते क्योंकि वे इसके (केजरीवाल के राज महल) अंदर नहीं जा सकते। सचदेवा ने कहा कि 'शराब से शीश' की कहानी दिल्ली के भ्रष्टाचार की कहानी है और दोषी अरविंद केजरीवाल हैं।

प्रदर्शन के विरोध में प्रदर्शन 

दिल्ली बीजेपी आम आदमी पार्टी को उसी के तरीके से जवाब दे रही है। सीएम की गिरफ्तारी के बाद इससे पहले जब ईडी ने सीएम को गिरफ्तार किया तो आम आदमी पार्टी ने बीजेपी मुख्यालय के पास प्रदर्शन की ऐलान किया था तो वहीं भाजपा ने राजघाट पर जाकर विरोध प्रदर्शन किया था। तो ऐसे ही आज जहां जंतर मंतर पर आम आदमी पार्टी के विधायक और पार्षद समेत अन्य पदाधिकारी उपवास करेंगे तो वहीं भाजपा भ्रष्टाचार के खिलाफ प्रदर्शन का किया है। 

5379487