Logo
दिल्ली भाजपा प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने आप विधायक सोमनाथ भारती पर वार किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि अब जब पीएम नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री पद की शपथ ले ली है, तो वे तुरंत अपना सिर मुंडवाएं।

आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता सोमनाथ भारती के सिर मुंडवाने वाले बयान पर लगातार विवाद बढ़ता जा रहा है। हालांकि, वह अपने बयान से पलट चुके हैं। लेकिन, इसके बाद भी उनके इस बयान का विरोध हो रहा है। अब दिल्ली भाजपा प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने आप विधायक से कहा है कि नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री पद की शपथ ले ली है, इसलिए वह तुरंत अपना सिर मुंडवा दें।

दरअसल, दिल्ली भाजपा प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने आप नेता सोमनाथ भारती से आग्रह किया है कि अब जब पीएम नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री पद की शपथ ले ली है, तो वे तुरंत अपना सिर मुंडवाएं। उन्होंने कहा कि यह स्मरणीय है कि दिल्ली लोकसभा चुनाव के मतदान के बाद सोमनाथ भारती ने कहा था कि नरेंद्र मोदी फिर कभी प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे और अगर ऐसा होता है तो वे अपना सिर मुंडवाएंगे।

प्रवक्ता कपूर ने कहा है कि हमें पता है कि आम आदमी पार्टी के नेताओं को अपनी बातों का सम्मान नहीं है, लेकिन इस बार लोग चाहते हैं कि सोमनाथ भारती अपना सिर मुंडवाएं या सार्वजनिक जीवन से इस्तीफा दें। कपूर ने अपने एक्स पोस्ट में सोमनाथ भारती से पूछा कि क्या वह खुद ही अपना सिर मुंडवाएंगे या कपूर उनके लिए एक बार्बर (नाई) लाएं।

क्या कहा था आम आदमी पार्टी के नेता सोमनाथ भारती ने

आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता सोमनाथ भारती ने लोकसभा चुनाव के परिणाम आने से पहले कहा था कि 'अगर नरेंद्र मोदी पीएम बने तो मैं अपना सिर मुंडवा लूंगा'। उन्होंने कहा था कि इस लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन को भारी बहुमत मिलेगा। दिल्ली में भी आप-कांग्रेस गठबंधन को बंपर जीत मिलेगी। हालांकि उनके दावे के उलट दिल्ली की सभी सातों लोकसभा सीटों पर बीजेपी ने जीत हासिल कर ली।  

अपने बयान से पलट चुके हैं आप विधायक सोमनाथ भारती

आप आदमी के नेता सोमनाथ भारती अपने बयान से पलट चुके है । लोकसभा चुनाव परिणाम आने के बाद उन्होंने अपने बयान पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा था कि नरेंद्र मोदी से उन्हें तकलीफ नहीं है, बल्कि उन्होंने शासन के दौरान जो अपने हुनर दिखाए हैं, इससे तकलीफ है। सोमनाथ भारती ने ये भी कहा था कि 400 पार का नारा देकर जनता ने उन्हें 240 सीटें दी। जनता ने उन्हें प्रधानमंत्री बनने का जनादेश नहीं दिया। उन्हें 160 सीट नहीं मिल पाई, नैतिकता के आधार पर उन्हें इस्तीफा देकर चले जाना चाहिए।

उन्होंने आगे कहा था कि जहां तक सिर मुंडवाने की बात तो वह सनातनी है। ऐसे में जब घर में किसी की मृत्यु होती है, तब ही मुंडन करवाया जाता है। अगर नरेंद्र मोदी को जनादेश मिलता तब वह मानते कि लोकतंत्र की हत्या हुई है, किसी की मौत हो तब ही संस्कार के बाद मुंडन कराया जाता है।

5379487