Logo
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का वजन घटने के आरोपों पर बीजेपी ने पलटवार किया है। वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल का राजनीतिक वजन भी कम हुआ।

Arvind Kejriwal Health: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की जेल से मेडिकल रिपोर्ट सामने आने और उनका वजन कम होने पर आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए। अब आप के आरोपों पर बीजेपी ने पलटवार किया है। दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी को घेरा है। उन्होंने कहा कि अब आम आदमी पार्टी ने नया काम शुरू कर दिया है कि जेल में अरविंद केजरीवाल का वजन कम हो रहा है।

आप के आरोपों पर बीजेपी ने किया पलटवार

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की जब भी कोर्ट के सामने पेशी होनी होती है, तो उसके 2-3 दिन पहले से AAP का पूरा तंत्र विभिन्न प्रकार की खबरें चलाने की कोशिश करता है। अब इन्होंने नया काम शुरू किया है कि उनका वजन कम हो रहा है।

वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि उनका राजनीतिक वजन तो कम हुआ है, लेकिन एम्स के डॉक्टरों की टीम लगातार उनकी जांच कर रही है और अपनी रिपोर्ट देती है। इसके साथ ही केजरीवाल की मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर ही उनको दवाइयां दी जा रही हैं। उन्होंने कहा कि कोर्ट ने जो सुविधाएं उनके लिए कही हैं वो सभी उन्हें मिल रही हैं।

कोमा में जा सकते हैं अरविंद केजरीवाल- संजय सिंह

दरअसल, तिहाड़ जेल से अरविंद केजरीवाल की मेडिकल रिपोर्ट सामने आई है। मेडिकल रिपोर्ट के सामने आने के बाद आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने प्रतिक्रिया दी और बीजेपी पर हमला बोला है। आप सांसद संजय सिंह ने कहा है कि तिहाड़ जेल में कई बार मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का शुगर लेवल कम हुआ। शुगर लेवल कम होने पर नींद में कोमा में जा सकते हैं। इसके अलावा ब्रेन स्ट्रोक का भी खतरा है। उन्होंने कहा कि मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक उनका वजन भी कम हुआ है। संजय सिंह ने कहा कि इस बाद को खुद तिहाड़ जेल प्रशासन ने माना है।

5379487