Logo
Delhi Crime News: दिल्ली के मुंडका मेट्रो के पास एक ट्रक पर युवक का शव लटका मिला है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर है।

Delhi Crime News: राजधानी दिल्ली के मुंडका इलाके से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल, मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास एक युवक का शव मिला है। युवक का शव ट्रक से लटका हुआ पाया गया है। शव को देखते ही इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, युवक का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है।

ट्रक से लटका मिला युवक का शव

पुलिस ने मुताबिक, आज बुधवार सुबह मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास एक ट्रक से युवक के लटके होने की सूचना मिली। सूचना पाते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो पाया कि एक युवक का शव ट्रक के साइड में लटका हुआ पाया गया। शव को ट्रक से उतर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इसके साथ ही पुलिस मृतक की पहचान और ट्रक मालिक का पता लगाने का प्रयास कर रही है। पुलिस ने ट्रक को भी कब्जे में ले लिया है। जानकारी के अनुसार, मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास ही सड़क किनारे एक ट्रक खड़ा हुआ था। मेट्रो स्टेशन जाते समय किसी ने युवक को ट्रक से लटका हुआ था। जिसकी सूचना किसी ने पुलिस को दी और देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही आगे की कार्रवाई भी शुरू कर दी गई है।

5379487