Logo
Cricket Betting: दिल्ली पुलिस ने क्रिकेट पर सट्टा लगाने वाले सटोरियों के एक बड़े रैकेट का खुलासा किया है। पुलिस ने 14 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 2 करोड़ से अधिक की नकदी बरामद हुई है।

Delhi Betting On Cricket: बाहरी जिला पुलिस ने सटोरियों के एक बड़े रैकेट का खुलासा किया है। इस सिलसिले में 14 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इनके कब्जे से 2 करोड़ 21 लाख 79 हजार 600 रुपये की नकद राशि, 18 मोबाइल फोन और दो नोट गिनने वाली मशीन आदि सामान बरामद हुआ है।

सट्टेबाजों के गिरोह का भंडाफोड़

डीसीपी जिम्मी चिरम ने बताया कि पांच अगस्त को पश्चिम विहार के मकान नंबर 61, गली नंबर 14 स्थित एक मकान में क्रिकेट पर सट्‌टा लगने की सूचना मिली थी। एक टीम गठित कर छापेमारी की कार्रवाई अमल में लाई गई। जिन 14 लोगों को पकड़ा गया उनके नाम अंकित बंसल, मुकेश कुमार, नदीम, गुजंन कुमार, शशि यादव, गुरविंदर सिंह, गौरी शंकर, विमल, अचल बंसल, संजीव कुमार, गुलशन सतीजा, दीपक सिंह, राजबीर सिंह, राजेश और अंकित गोयल पता चले।

इनके खिलाफ गैम्बलिंग एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पूछताछ में पता चला कि इस रैकेट का सरगना अंकित गोयल है। वह मिंयावली नगर क्षेत्र का रहने वाला है। मूलरूप से सांपला, रोहतक का है। एक आरोपी गुलशन सतीजा बहादुरगढ़ के दयानंद नगर का रहने वाला है। अन्य दिल्ली के अलग अलग इलाकों के रहने वाले हैं।

भारत-श्रीलंका मैच से आए पैसों की हो रही थी गितनी

इस संबंध में पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह फ्लैट अंकित गोयल का है। उसने दस तक पढ़ाई की है और इसके बाद वह अलग-अलग धंधों में हाथ आजमाता रहा। आरोपी पांच-छह साल से क्रिकेट मैच पर सट्टा लगवाता था। भारत-श्रीलंका के बीच हुए तीन मुकाबलों के दौरान सट्टेबाजी से जो रुपये आए थे, उसकी गिनती की जा रही थी। इस दौरान ही पुलिस टीम ने छापा मार दिया।

5379487