Logo
दिल्ली के रणहौला स्थित क्रिकेट अकादमी में एक 10 साल बच्चे की करंट लगने से मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Delhi Rain Death: राजधानी दिल्ली में इस बार मानसून की बारिश लोगों के लिए जानलेवा साबित हो रही है। दिल्ली में इस मानसून में कहीं डूबने से तो कहीं करंट लगने से लोगों की जान गई है। अब दिल्ली के रणहौला स्थित क्रिकेट अकादमी में एक 10 साल बच्चे की करंट लगने से मौत हो गई। दिल्ली में बारिश होने के बाद पहले भी इस तरह करंट लगने से कई लोगों की जान जा चुकी है।

करंट लगने से 10 साल के बच्चे की मौत

दरअसल, दिल्ली के रणहौला स्थित क्रिकेट अकादमी में शनिवार दोपहर को करंट लगने से 10 साल के बच्चे की मौत हो गई। बच्चा मैच देखने गया था। वहां बारिश का पानी भरने से जाल के पास करंट फैला हुआ था। बच्चा जैसे ही जाल के पास पहुंचा तो उसे बिजली का जोरदार झटका लगा, जिसमें बच्चे की मौत हो गई। मृतक बच्चे की पहचान अजित राज के रूप में हुई है। पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही पुलिस ने मामला भी दर्ज कर लिया है।

क्रिकेट अकादमी में मैच देखने गया था बच्चा

पुलिस के मुताबिक, अजित अपने परिवार सहित कोटला विहार फेज 2 में रहता था। वह सातवीं क्लास का छात्र था। अजित के पिता बेचन महतो मुंडका इंडस्ट्रियल एरिया स्थित फैक्ट्री में काम करते हैं। अजित को क्रिकेट का शौक है, इसलिए वह अक्सर मैच देखने के लिए पास में ही क्रिकेट अकादमी में चला जाता था। शनिवार दोपहर को वहां क्रिकेट मैच हो रहा था।

पुलिस ने शुरू की जांच

अजित विकेटकीपर के पीछे मैदान के किनारे खड़ा था। गेंद विकेटकीपर के पास से निकलकर जाल की तरफ गई और अजित उसे पकड़ने के लिए दौड़ा। इस दौरान जाल के आसपास पानी जमा होने से वह करंट की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई।

5379487