Logo
बुराड़ी इलाके में एक जिम मालिक पर फायरिंग की घटना और रंगदारी मांगने वाले गिरोह के एक नाबालिग समेत चार आरोपियों को उत्तरी जिले की स्पेशल स्टाफ और लोकल पुलिस की संयुक्त टीम ने दबोचा है।

Delhi Crime News: बाहरी दिल्ली के बुराड़ी इलाके में एक जिम मालिक पर फायरिंग की घटना और रंगदारी मांगने वाले गिरोह के एक नाबालिग समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। उत्तरी जिले की स्पेशल स्टाफ और लोकल पुलिस की संयुक्त टीम ने इन आरोपियों को दबोचा है।

बुराड़ी में फायरिंग और रंगदारी का मामला

इस वारदात को अंजाम तक पहुंचाने के लिए जेल में बंद गैंगस्टर ने दिल्ली, हरियाणा और उत्तर प्रदेश से शूटरों की व्यवस्था की थी। इसके बाद एक महीने तक जिम व उसके मालिक की रेकी की गई थी। जिम के बाहर फायरिंग के बाद शूटरों ने भागने के लिए बंदूक की नोक पर एक मोटर साइकिल भी लूटी थी। इसके बाद सभी आरोपी उत्तर प्रदेश के मेरठ और बुलंदशहर में छिपकर रहे।

पुलिस ने एक नाबालिग समेत चार को दबोचा

डीसीपी उत्तरी जिला मनोज कुमार मीणा ने बताया कि पांच जुलाई को सुबह लगभग 09:50 बजे, कौशिक एन्क्लेव, 100 फुटा रोड, बुराड़ी में फायरिंग की घटना सामने आई थी। पुलिस घटनास्थल सिटी जिम के सामने पहुंची। रोहित गिरी ने बताया कि जब वह अपने दोस्त विकास के साथ कार के अंदर बैठा था, तो अचानक उसने देखा कि दो लड़के हथियार लेकर उनकी कार की तरफ आ रहे थे। उनमें से एक ने भगवा रंग के कपड़े से अपना चेहरा ढंकते हुए उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी।

पुलिस ने 500 से अधिक सीसीटीवी कैमरे खंगाले

वह डर गया और अलार्म बजा दिया। उसके दोस्त और राहगीरों ने दोनों लड़कों का पीछा किया तो दोनों युवकों ने हवा में गोलियां चलाई और भागने में सफल रहे। वारदात के बाद 500 से अधिक सीसीटीवी कैमरों की फुटेज का विश्लेषण किया गया। शूटर मुख्य सड़क को छोड़कर स्थानीय सड़कों से दिल्ली में प्रवेश करते पाए गए। जेल में बंद गिरोह सरगनाओं ने फायरिंग के लिए नाबालिग को शूटर के रूप में चुना था। आरोपियों के पास से दो अवैध हथियार और छह कारतूस बरामद हुए हैं। तीन आरोपियों के नाम निखिल उर्फ निक्की, मोहित और गगनदीप हैं।

5379487