Logo
राजौरी गार्डन के बर्गर किंग में ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर अमन की हत्या करने वाले शूटर अब पूरी तरह बेलगाम हो चुके हैं। पुलिस सूत्रों का कहना है कि ये हमलावर अब दिल्ली से सटे हरियाणा में बड़े कारोबारियों से रंगदारी मांग रहे है।

Burger King Murder Case: राजधानी दिल्ली के राजौरी गार्डन के बर्गर किंग में ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर अमन की हत्या करने वाले शूटर पूरी तरह बेलगाम हो चुके हैं। बर्गर किंग हत्याकांड के दो हफ्तों बाद भी पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। कहा जा रहा है कि आरोपी लगातार वारदात को अंजाम दिए जा रहे हैं। लेकिन, पुलिस को उनका कोई सुराग नहीं मिल रहा है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि बर्गर किंग हत्याकांड में शामिल हमलावर हरियाणा में भी रंगदारी और फिरौती मांग रहे हैं। 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली में 18 जून को राजौरी गार्डन के बर्गर किंग आउटलेट में अमन की हत्या करने के बाद इन्हीं हमलावरों ने हिसार में महिंद्रा के शोरूम पर फायरिंग कर रंगदारी मांगी थी।। उसी दिन हिसार में ही दो कारोबारियों को फोन कर 2-2 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई। इसके बाद बहादुरगढ़ में भी कॉल के जरिए ही दो करोड़ की रंगदारी मांगी गई थी। इसके अलावा दिल्ली में भी चार दिन पहले पश्चिम विहार इलाके में रियल एस्टेट कारोबारी से भी दो करोड़ की रंगदारी मांगी गई। पुलिस का कहना है कि हमलावरों को पकड़ने के लिए कई टीम बनाई गई है। उन्हें पकड़ने के लिए कई जगहों पर छापेमारी की गई है।

पुलिस सूत्रों का कहना है कि इस समय शूटर आशीष उर्फ लालू और विकास उर्फ विक्की को सनी का साथ मिला हुआ है। सनी पहले से कई केस में वॉन्टेड है। यही वजह है कि ये बदमाश अब रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं।

हनी ट्रैप में अमन को फंसाने वाली अनु भी हुई अंडर ग्राउंड

वहीं बर्गर किंड हत्याकांड में अमन की हत्या कराने वाली अनु भी अब अंडर ग्राउंड हो गई है। उसने ही मृतक अमन को अपने  हनी ट्रैप के जाल में फंसाया था। अनु को आखिरी बार जम्मू के कटरा रेलवे स्टेशन पर देखा गया था। उसकी सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई थी। वहां के गेस्ट हाउस में उसने वाई-फाई का इस्तेमाल भी किया था। मगर जब उसकी फुटेज सामने आई तो वह भी अब अलर्ट हो गई है। बता दें कि इस हत्याकांड की जिम्मेदारी हिमांशु भाऊ गैंग ने ली थी। 

बवानिया के पोस्ट पर भाऊ का विडियो
गैंगस्टर नीरज बवानिया के नाम पर कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया गया था। इसमें दावा किया गया था कि हिमांशु भाऊ गैंग अगर कोई भी वारदात करता है, तो उससे नीरज बवानिया को कोई लेना देना नहीं है। पुलिस सूत्र का कहना है कि इस पोस्ट पर अब हिमांशु भाऊ के नाम पर एक विडियो जारी किया गया है। जिसमें बवानिया के पोस्ट को लेकर कहा गया है कि हमें किसी के नाम की जरूरत नहीं है, हम अपने आप ही इस लायक हैं कि जो चाहें वो कर सकते हैं, हमने तो सिर्फ भाईचारा निभाया था। अगर किसी को यह भाईचारा नहीं चाहिए, तो कोई बात नहीं। पुलिस दोनों पोस्ट का पता लगा रही कि यह कहां से किए गए हैं। माना जा रहा है कि नीरज बवानिया ने जेल में मिलने आए अपने लोगों को बोलकर यह पोस्ट करवाई होगी। जबकि भाऊ के लिए यह पोस्ट उसके टेक्निकल सपोर्ट साहिल ने डाली होगी।

5379487