Logo
Delhi Crime News: दिल्ली की एक ट्रांसपोर्ट कंपनी में काम करने वाले कैब ड्राइवर ने डांट मिलने के बाद कंपनी से खुलेआम 3.5 करोड़ रुपये लूट लिए। चलिए बताते हैं क्या है पूरा मामला।

Delhi Crime News: दिल्ली से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। एक कैब ड्राइवर ने सिर्फ इसलिए कंपनी को 3.5 करोड़ रुपये का चूना लगा दिया, क्योंकि कंपनी के मालिक के बेटे ने उसे डांट लगाई थी। ड्राइवर जिस ट्रांसपोर्ट कंपनी में काम करता था, वहां से रातों-रात 3.5 करोड़ रुपये गायब कर दिया। खास बात है कि कैब ड्राइवर ने इस काम को अकेले अंजाम नहीं दिया, बल्कि अपनी 15 लोगों की एक टीम बनाई। 11 जुलाई को सभी 15 लोग हथियार लहराते हुए कंपनी में घुसे और करोड़ों की लूट को अंजाम दिया।

12 लोगों की हो चुकी है गिरफ्तारी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना किशन गंज इलाके में स्थित बीकानेर असम ट्रांसपोर्ट कंपनी की है। पुलिस को जैसे ही इस घटना की जानकारी मिली, वह आरोपियों की खोज की तलाश में जुट गई। पुलिस ने अभी तक मुख्य सरगना कैब ड्राइवर सहित कुल 12 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि 3 लोग अभी भी फरार है। पुलिस ने कहा कि उसे भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इसके अलावा इस गैंग ने कंपनी के 3.5 करोड़ रुपये लूटे थे, उनमें से 1.5 करोड़ रुपये बरामद कर लिए गए हैं। बताया जा रहा है कि कंपनी को उसी दिन यह रकम मिली थी, यकीनन कैब ड्राइवर को इसकी जानकारी थी।

3 अन्य आरोपी की तलाश जारी

आरोपी कैब ड्राइवर का नाम उपेंद्र है, जिसे ट्रांसपोर्ट ऑफिस में नकदी की सारी जानकारी थी। उन्होंने एक अन्य ट्रक ड्राइवर को अपनी योजना बताई। फिर दोनों ने मिलकर 15 लोगों की टीम बनाई और इस अपराध को अंजाम दिया, लेकिन वह पुलिस को चकमा नहीं दे सके और हत्थे चढ़ गए। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों का पता लगाया। अभी 3 अन्य आरोपी के साथ 2 करोड़ नकद भी पुलिस के हाथ नहीं लगी है, पुलिस लगातार इसकी तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें:- Delhi Police New Uniform: दिल्ली पुलिस की बदलेगी वर्दी, नए लुक में दिखेंगे जवान, जानें यूनिफॉर्म में क्या होंगे बदलाव

ये भी पढ़ें:- Delhi Crime: दिल्ली में हत्या और तेलंगाना में सोना लूटने वाला वांटेड गिरफ्तार, पुलिस को पांच साल से थी तलाश

5379487