Logo
दिल्ली के आनंद पर्वत इलाके में एक डेढ़ साल के बच्चे की निर्मम हत्या कर शव को घर के पास ही एक शौचालय में फेंक दिया है। बच्चे के शरीर पर दांत से काटने और सिगरेट से दागने के निशान मिले हैं।

Delhi Child Murder: दिल्ली के आनंद पर्वत इलाके में एक डेढ़ साल के बच्चे की निर्मम हत्या करने का मामला सामने आया है। बच्चे का शव झुग्गी बस्ती के पास ही खाली पड़े शौचालय में मिला। मृतक की पहचान डेढ़ साल के आयुष के रूप में हुई है। बच्चे के परिजनों के प्रदर्शन के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। हालांकि, आरोपियों को अभी कुछ पता नहीं चला है।

डेढ़ साल के बच्चे की निर्मम हत्या

जानकारी के मुताबिक, आनंद पर्वत इलाके में शनिवार शाम करीब 7 बजे आयुष अपने घर के बाहर खेल रहा था। इस दौरान ही वह अचानक गायब हो गया। बच्चे के परिजनों ने पूरे इलाके में काफी देर तक तलाश की, लेकिन आयुष नहीं मिला। इसके बाद परिजनों ने आनंद पर्वत थाने में शिकायत दर्ज कर, पुलिस से बच्चे को ढूंढने के लिए गुहार लगाई।

बच्चे के शरीर को सिगरेट से दागा

इसके बाद रविवार सुबह घर से करीब 100 मीटर दूर शौचालय में एक कट्टे के अंदर आयुष का शव मिला। बच्चे के शरीर को सिगरेट से दागा गया और उसके चेहरे पर भारी चीज से वार किया गया था। इसके अलावा मासूम के शरीर पर दांत से काटने के निशान भी मिले। बच्चे के साथ ऐसी हैवानियत देख लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। इससे गुस्साए लोगों ने न्यू रोहतक रोड पर विरोध प्रदर्शन भी किया।

जांच में जुटी पुलिस

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, इस संबंध में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। मृतक के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने बताया कि बच्चे का शव घर के पास ही एक खाली पड़े शौचालय में मिला। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिवार को सौंप दिया। इसके अलावा मामले की गंभीरता को देखते हुए कई टीमों का गठन किया गया है। हालांकि, बच्चे की हत्या के कारण का कुछ पता नहीं चला है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

5379487