Logo
Atishi: दिल्ली की नई सीएम आतिशी फ्लैग रोड स्थित मुख्यमंत्री आवास में शिफ्ट हो गई हैं। यहां उन्होंने स्टाफ और अधिकारियों से मुलाकात की।

Atishi Shifted Delhi CM Residence: दिल्ली की नई सीएम आतिशी फ्लैग रोड स्थित मुख्यमंत्री आवास में शिफ्ट हो गई हैं। पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल ने बीते दिनों ही मुख्यमंत्री आवास खाली किया था। इसके बाद दिल्ली की नई सीएम आतिशी को ये आवास अलॉट किया गया था। सीएम आतिशी ने शिफ्ट होने के बाद मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय के अधिकारियों और स्टाफ से मुलाकात की।

मुख्यमंत्री आवास में शिफ्ट हुईं आतिशी

दिल्ली की सीएम आज सोमवार को मुख्यमंत्री आवास में शिफ्ट हो गई हैं। इस दौरान उन्होंने सीएम आवास के स्टाफ से मुलाकात की और सीएम आवास से जुड़े मसलों पर चर्चा भी की। बता दें कि इससे पहले आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल इस आवास में रह रहे थे।

अरविंद केजरीवाल ने छोड़ा था आवास

अरविंद केजरीवाल ने तीन दिन पहले ही सीएम आवास छोड़ दिया था और अपने परिवार के साथ मंडी हाउस स्थित 5 फिरोजशाह रोड बंगले में शिफ्ट हुए थे, यह आवास आप के राज्यसभा सांसद अशोक मित्तल को अलॉट है।

यह भी पढ़ें:- 'कुछ तो ऐसा हुआ... जो ईडी जांच कर रही', AAP सांसद संजीव अरोड़ा के घर ED की रेड पर BJP नेता मनोज तिवारी का हमला

बता दें कि दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में रविवार यानी 6 अक्टूबर को सीएम आतिशी ने जनता की अदालत कार्यक्रम को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं आपको याद दिलाना चाहती हूं कि दस साल पहले की दिल्ली कैसी होती थी? बिजली के महंगे बिल आया करते थे। सरकारी स्कूलों में न बैठने की टेबल कुर्सी होती थी न पढ़ाने को टीचर होते थे। सरकारी अस्पतालों के हालत भी खराब हुआ करती थी। उन्होंने कहा कि सत्ता में पार्टियां आती रहीं और जाती रहीं, लेकिन लोगों को जिंदगी में कोई बदलाव नहीं आया, लेकिन जब से अरविंद केजरीवाल दिल्ली के सीएम बने राजधानी की दशा बदलने लगी।

5379487