Logo
Human Chain of Jai Shree Ram: दिल्ली के मयूर विहार-3 में स्थित विद्या बाल भवन सीनियर सेकेंडरी स्कूल के छात्रों ने राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले 'जय श्री राम' के आकार में एक मानव श्रृंखला बनाई है। इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

Human Chain of Jai Shree Ram: भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा की तैयारी देशभर में जोर-शोर से चल रही है। सभी देशवासियों को इस खूबसूरत पल का बेसब्री से इंतजार भी है। ऐसे में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर कई दफ्तरों और स्कूलों में छुट्टी का ऐलान किया गया है। शहरों से लेकर गांव तक हर तरफ तैयारियां चल रही है। सड़कों पर श्री राम के झंडे दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही मंदिरों में साफ सफाई का अभियान चलाया जा रहा है। दिल्ली भी इन मामलों में पीछे नहीं है। राजधानी में बच्चों से लेकर बूढ़ों तक रामलला के प्राण प्रतिष्ठा की खुशी साफ देखी जा सकती है दरअसल, दिल्ली के मयूर विहार-3 में स्थित विद्या बाल भवन सीनियर सेकेंडरी स्कूल के छात्रों ने राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले 'जय श्री राम' के आकार में एक मानव श्रृंखला बनाई है।

ये भी पढ़ें:- रामलला प्राण प्रतिष्ठा के चलते दिल्ली में आधे दिन की छुट्टी का ऐलान, केजरीवाल सरकार के फैसले पर LG ने लगाई मुहर

वीडियो तेजी से हो रहा वायरल

इस श्रंखला का वीडियो ड्रोन से शूट किया गया है। अब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को यूजर्स खूब शेयर कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से स्कूली बच्चे जय श्री राम के आकार की श्रृंखला बनाए हुए हैं। वीडियो को अचानक देखने के बाद ऐसा प्रतित हो रहा है कि ये बच्चों द्वारा बनाई गई श्रृंखला नहीं, बल्कि किसी दीवार या समतल जगह पर 'जय श्रीराम' लिखा हुआ है। जबकि हकीकत ये है कि ये स्कूली बच्चों द्वारा बनाई गई श्रृंखला है। इस वीडियो को शेयर कर एक यूजर्स ने लिखा की रामभक्ति में डूबा दिल्ली के विद्या बाल भवन स्कूल का नजारा बेहद खूबसूरत है।

5379487