Logo
दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने चीनू-मिट्ठू गैंग के लिए रंगदारी वसूलने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी विजय सिंह राणा उर्फ गोलू ने खुलासा किया है कि वह गैंगस्टर चीनू और मिट्ठू का रिश्तेदार है।

Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने साउथ-ईस्ट दिल्ली में चीनू-मिट्ठू गैंग के लिए रंगदारी वसूलने वाले उनके खास गुर्गे को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान विजय सिंह राणा उर्फ गोलू के रूप में हुई है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को कोर्ट ने मकोका के मामले में भगोड़ा भी करार दिया था। दिल्ली पुलिस लगातार उसकी तलाश कर रही थी। 

डीसीपी क्राइम ब्रांच ने बताया कि क्राइम ब्रांच की इंटर स्टेट सेल टीम पिछले कई हफ्तों से जघन्य मामलों में फरार चल रहे सभी आरोपियों के बारे में सुराग जुटा रही थी। इसी दौरान टीम को गोलू के बारे में सूचना मिली। जिसमें पता चला कि आरोपी गोलू की मां दिल्ली के लाजपत नगर में रह रही है और गोलू अपनी मां से छिपकर कभी-कभी मिलने आता है। इसके बाद मामले की जानकारी आलाधिकारियों की दी गई। जब क्राइम ब्रांच की टीम को पता चला कि गोलू अपनी मां से मिलने आने वाला है, तो इसके बाद क्राइम ब्रांच की एक टीम बनाई गई और नेहरू नगर की झुग्गी बस्ती में आरोपी को पकड़ने के लिए जाल बिछाया गया। जब आरोपी अपनी मां से मिलने आया तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

गैंगस्टर चीनू और मिट्ठू का रिश्तेदार है गोलू 

पुलिस का कहना है कि पूछताछ के दौरान आरोपी गोलू ने इस बात का खुलासा किया है कि वह गैंगस्टर चीनू और मिट्ठू का रिश्तेदार है। फिलहाल, चीनू और मिट्ठू दोनों ही जेल में बंद हैं। लेकिन, गोलू उन दोनों के नाम पर लोगों को डराकर साउथ ईस्ट दिल्ली में रंगदारी वसूल कर रहा था। पुलिस ने बताया कि इससे पहले गोलू एक किराना डिलिवरी ऐप में नौकरी करता था। वह वहां पर एक डिलीवरी बॉय का काम करता था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया। 

5379487