Logo
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रामलीला देखने आईटीओ स्थित पियरे लाल भवन पहुंचे। इस दौरान उन्होंने रामलीला देखने आए लोगों को भी संबोधित किया।

Ram Mandir Pran Pratishtha: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आईटीओ स्थित पियरे लाल भवन में आप सरकार द्वारा आयोजित रामलीला कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी सोमवार यानी 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के दिन पूरी दिल्ली में शोभायात्राएं निकालेगी। इसके अलावा आम आदमी पार्टी के दिग्गज नेता इस शोभायात्रा में हिस्सा लेंगे।

उन्होंने कहा कि हम बुजुर्गों के लिए मुफ्त तीर्थयात्रा की योजना बना रहे हैं। हमने यह सुनिश्चित करने के लिए कई कदम उठाए हैं कि शहर में हर कोई सुरक्षित महसूस करें। बता दें कि राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए अयोध्या नगरी तैयार है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के दिन पूरी दिल्ली में शोभायात्राएं निकालेगी। इसके अलावा आप की तरफ से राष्ट्रीय राजधानी में भंडारे का आयोजन किया जाएगा।

दिल्ली की विधानसभाओं में सुंदरकांड पाठ

आम आदमी पार्टी ने ऐलान किया है कि हर महीने के पहले मंगलवार को पूरी दिल्ली में सुंदरकांड और हनुमान चालीसा का पाठ किया जाएगा। इसकी शुरुआत 16 जनवरी से हुई। आम आदमी पार्टी ने 15 जनवरी को ही एक बयान जारी कर ऐलान किया था कि वो दिल्ली की सभी विधानसभाओं में सुंदरकांड का आयोजन करेगी। पार्टी बयान के मुताबिक, विधायक और पार्षद हर महीने के पहले मंगलवार को सुंदरकांड का पाठ करेंगे।

अरविंद केजरीवाल ने भी किया था सुंदरकांड

आम आदमी पार्टी दिल्ली में सुंदरकांड पाठ का आयोजन कर रही है। ऐसे ही एक रोहिणी कार्यक्रम में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी सुंदरकांड पाठ करने पत्नी संग पहुंचे थे और सुंदरकांड पाठ किया। इससे पहले चिराग दिल्ली में आयोजित सुंदरकांड पाठ के आयोजन में दिल्ली सरकार में कैबिनेट मंत्री सौरभ भारद्वाज शामिल हुए थे। वहीं, बीजेपी ने इस मुद्दे पर केजरीवाल सरकार पर हमला भी बोला था।

5379487