Logo
Arvind Kejriwal PC on ED: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि सच्चाई ये है कि किसी भी तरह का भ्रष्टाचार नहीं हुआ है।

Arvind Kejriwal PC on ED: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली शराब नीति घोटाले से संबंधित मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) के हालिया समन के बाद आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई है। उन्होंने कहा कि सच्चाई यह है कि कोई भ्रष्टाचार नहीं हुआ था। बीजेपी मुझे गिरफ्तार करना चाहती है। मेरी सबसे बड़ी संपत्ति मेरी ईमानदारी है और वे इसमें सेंध लगाना चाहते हैं। मेरे वकीलों ने बताया है कि मुझे भेजे गए समन अवैध हैं। बीजेपी का उद्देश्य मेरी जांच करना नहीं है, बल्कि मुझे लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार नहीं करने देना है। वे जांच के बहाने मुझे बुलाना चाहते हैं और फिर मुझे गिरफ्तार करना चाहते हैं।

केजरीवाल बोले- मुझे बदनाम करने की साजिश

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी मुझे बदनाम करना चाहती है। मेरी ईमानदारी पर चोट करना चाहती है। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि क्या मुझे गैर कानूनी समन का पालन करना चाहिए। अगर कानूनी रूप से सही समन जारी किया जाएगा, तो मैं सहयोग करने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं।

उन्होंने आगे कहा कि लोकसभा इलेक्शन से पहले मुझे बुलाया जा रहा है। सीबीआई ने मुझे 8 माह पहले भी बुलाया था, मैं गया था। अब लोकसभा चुनाव से पहले बुला रहे हैं। सीएम बोले कि भारतीय जनता पार्टी का मकसद है कि मुझे पूछताछ के बहाने बुलाकर अरेस्ट कर लिया जाए और चुनाव प्रचार नहीं करूं।

बीजेपी ईडी और सीबीआई का दुरुपयोग कर रही

दिल्ली सीएम ने कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी विपक्षी दलों के नेताओं के खिलाफ ईडी और सीबीआई का इस्तेमाल  कर रही है, फिर उन्हें बीजेपी में शामिल कर लेती है और मामले को बंद करवा देती है। जो बीजेपी जॉइन नहीं करता है, वो सलाखों के पीछे जाता है। सीएम ने कहा कि मनीष सिसोदिया, संजय सिंह और विजय नायर बीजेपी में नहीं जा रहे हैं, तो वे सभी जेल में बंद हैं। हमारी पार्टी ने किसी भी तरह का भ्रष्टाचार नहीं किया है।

इस तरीके से देश आगे नहीं बढ़ सकता है और ये चल क्या रहा है। ये लोकतंत्र के लिए बेहद ही गलत है। इस सभी को रोकना है। उन्होंने कहा कि मेरा तन मन धन देश के लिए है। मेरी सांस, खून की एक एक बूंद और कतरा देश के लिए है। मुझे जनता का साथ चाहिए।

5379487