Logo
दिल्ली की सड़कों को गड्ढा मुक्त बनाने के लिए मुख्यमंत्री आतिशी ने सभी मंत्रियों और PWD अधिकारियों के साथ बैठक की।

CM Atishi All Minister Meeting: दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी ने सचिवालय में आज रविवार को सभी मंत्रियों, मुख्य सचिव और PWD विभाग की बैठक बुलाई। इस बैठक में PWD की 1400 किलोमीटर सड़कों का रिव्यू हुआ। बैठक के बाद सीएम आतिशी ने बताया कि सरकार के सभी मंत्री कल सोमवार यानी 30 सितंबर से दिल्ली की सड़कों पर उतरेंगे और इंस्पेक्शन करेंगे। इस दौरान किस सड़क पर किस काम की जरूर है यानी क्या सड़क फिर से बनाने की जरूरत है या फिर मरम्मत होनी है।

गड्ढा मुक्त होंगी दिल्ली की सड़कें- आतिशी

सीएम आतिशी ने कहा कि सोमवार से दिल्ली सरकार के सभी मंत्री, विधायक और अधिकारी सड़कों पर उतरेंगे। एक हफ्ते के भीतर PWD की 1400 किलोमीटर की सड़क का निरीक्षण किया जाएगा। इसके बाद इन सड़कों को गड्ढों से मुक्त करने का काम युद्ध स्तर पर किया जाएगा।

दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने विधानसभा में सड़कों की मरम्मत के लिए बीते दिन मुझे पत्र दिया था। जिसके आज रविवार को आम आदमी पार्टी की ऑल मिनिस्टर मीटिंग बुलाई गई, जिसमें दिल्ली की सड़कों का निरीक्षण कर उन्हें ठीक करने का फैसला लिया गया। बैठक में सभी मंत्रियों को अलग-अलग एरिया की जिम्मेदारी दी गई।

मंत्रियों को इन इलाकों की दी गई जिम्मेदारी

  • सीएम आतिशी- साउथ और साउथ ईस्ट दिल्ली जाएंगी
  • सौरभ भारद्वाज- ईस्ट दिल्ली की जिम्मेदारी
  • गोपाल राय- नॉर्थ ईस्ट दिल्ली की जिम्मेदारी
  • कैलाश गहलोत- वेस्ट और साउथ वेस्ट की जिम्मेदारी
  • मुकेश अहलावत- नॉर्थ और नॉर्थ वेस्ट की जिम्मेदारी
  • इमरान हुसैन- सेंट्रल और नई दिल्ली की जिम्मेदारी

बता दें कि बीते गुरुवार यानी 26 सितंबर को दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी, आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल और आप नेता मनीष सिसोदिया दिल्ली विश्वविद्यालय की सड़कों की स्थिति का निरीक्षण करने नॉर्थ कैंपस पहुंचे थे। इस दौरान उन्हें दिल्ली की सड़कें कई वजहों से टूटी हुई दिखी थीं।

यह भी पढ़ें:- अरविंद केजरीवाल का बड़ा बयान: दिल्ली सरकार को पटरी से उतारने की BJP की साजिश, बोले- चिंता न करें, मैं अब गया हूं

5379487