Logo
दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी ने कैबिनेट मंत्रियों और सरकार के सभी विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने कहा कि यह सुनिश्चित करेंगे कि हर जरूरतमंद तक सरकार की सुविधाएं पहुंचे।

CM Atishi: दिल्ली की मुख्यमंत्री का सोमवार को पदभार ग्रहण करने के दूसरे दिन मंगलवार को आतिशी ने कैबिनेट मंत्रियों व दिल्ली सरकार के सभी विभागाध्यक्षों साथ सरकार के कामकाज को लेकर बैठक की। इस दौरान मुख्यमंत्री आतिशी ने कहा कि सरकार और दिल्ली में तैनात अफसरों की पूरी जवाबदेही दिल्ली के लोगों के प्रति है। दिल्ली के लोगों द्वारा दिए टैक्स से ही हम सभी के घर चलते हैं ऐसे में हमारी जिम्मेदारी है कि हम उन्हें बेहतर से बेहतर सुविधाएं देने के लिए काम करें और लोगों के प्रति अपनी जिम्मेदारी पूरी ईमानदारी के साथ निभाए।

आखिरी व्यक्ति तक सरकारी सुविधाएं पहुंचे- आतिशी

सीएम आतिशी ने कहा कि सरकार के रूप में हमारी जिम्मेदारी है कि पंक्ति में खड़े आखिरी व्यक्ति तक भी सरकारी सुविधाएं पहुंचे और सरकार उनकी उम्मीदों पर खरा उतरे। ऐसे में दिल्ली सरकार और अफसर मिलकर यह सुनिश्चित करेंगे कि दिल्ली में हर जरूरतमंद तक सरकारी सुविधाएं पहुंचे और उन्हें एक सम्मानजनक जीवन मिल सके।

सीएम आतिशी ने अधिकारियों से कहा कि अफसरों के काम से दिल्ली के लोगों की जिंदगी पर बड़ा प्रभाव पड़ता है, ऐसे में दिल्ली के सभी अफसरों की ये जिम्मेदारी है कि वो दिल्ली के लोगों के बेहतरी के लिए काम करें। सरकार के रूप में हम अधिकारियों को पूरा सहयोग देंगे।

कैबिनेट के सभी मंत्री रहे मौजूद

इस बैठक में कैबिनेट मंत्री गोपाल राय, कैलाश गहलोत, सौरभ भारद्वाज, इमरान हुसैन व मुकेश अहलावत शामिल रहे। साथ ही दिल्ली के मुख्य सचिव धर्मेंद्र सहित सरकार के सभी विभागों के विभागाध्यक्ष मौजूद रहे। उल्लेखनीय है कि दिल्ली सरकार में सभी अधिकारी पहले से ही आतिशी को जानते हैं, क्योंकि वह लंबे समय से दिल्ली सरकार में मंत्री रही हैं और उनके पास सरकार के सबसे अधिक विभाग भी रहें। लेकिन अधिकारियों की सीएम के रूप में आतिशी के साथ यह पहली बैठक थी।

यह भी पढ़ें:- Atishi vs LG: एलजी ने सीएम आतिशी के पहले आदेश को किया रद्द, फिर वायु प्रदूषण से निपटने को कर दिया बड़ा ऐलान

5379487