Logo
Road Accident: दिल्ली पुलिस के दो इंस्पेक्टरों की सड़क हादसे में मौत हो गई है। उनकी पहचान दिनेश बेनीवाल और रणवीर के रूप में हुई है।

Road Accident: हरियाणा के सोनीपत जिले में कुंडली बॉर्डर के पास बीती रात करीब 11:30 बजे दिल्ली पुलिस की गाडी़ एक ट्रक से टकरा गई। इसके बाद हादसे में दो पुलिस इंस्पेक्टर की मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ट्रक की टक्कर के बाद पुलिसकर्मियों की गाड़ी चकनाचूर हो गई। दोनों इंस्पेक्टर गाड़ी में ही फंसे रह गए थे। दिल्ली पुलिस ने हादसे की जानकारी देते हुए कहा कि दोनो मृतक इंस्पेक्टर की पहचान कर ली गई है। इंस्पेक्टर दिनेश बेनीवाल नॉर्थ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट में स्पेशल स्टाफ में तैनात थे। वहीं, इंस्पेक्टर रणवीर आदर्श नगर थाने में एटीओ के पद पर तैनात थे।

ट्रक डाइवर की लापरवाही आई सामने

पुलिस अधिकारी के एक अधिकारी ने हादसे पर जानकारी देते हुए कहा कि दिनेश बेनीवाल 2009, जब कि रणबीर चहल 2008 बैच के अधिकारी थे। कार को दिनेश बेनीवाल चला रहे थे। शुरुआती जांच के बाद ट्रक ड्राइवर की लापरवाही की जानाकारी सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि ट्रक ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगा दी थी। इसके बाद कार ट्रक से टकरा गई। हादसे के बाद से ट्रक ड्राईवर मौके से फरार है।

ये भी पढ़ें: Road Accident: बुराड़ी में वैन ने दोपहिया वाहन को मारी टक्कर, मां-बेटे की मौत, दो अन्य घायल

पुलिस हादसे की जांच में जुटी

ये हादसा रात करीब 11.30 बजे हुआ। दोनों एक गाड़ी में सवार थे। सोनीपत स्थित एनएच 44 प्याऊ मनियारी के पास कार की ट्रक से जबरदस्त टक्कर हो गई। ये हादसा इतना भयानक था कि कार टूटकर बिखर गई। इस गाड़ी से दोनों इंस्पेक्टरों को बाहर निकलने का मौका ही नहीं मिला। कड़ी मशक्कत के बाद उन्हें कार से बाहर निकाला गया था। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद दिल्ली पुलिस महकमे में मातम छा गया है। सोनीपत कुंडली थाना पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पता चला है कि दोनों किसी काम से दिल्ली से सोनीपत जा रहे थे। 

CH Govt hbm ad
5379487