Logo
दिल्ली के कालका जी मंदिर में हुए हादसे पर प्रदेश कांग्रेस ने शोक व्यक्त किया है। इसके साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री ने भी इस संबंध में अपनी प्रतिक्रिया दी।

Kalkaji Mandir Stage Collapsed: दिल्ली के प्राचीन सिद्ध पीठ श्री कालका जी मंदिर में शनिवार देर रात हुए हादसे पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने शोक व्यक्त किया है। सोशल मीडिया मंच एक्स पर प्रदेश अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली ने इस दुखद हादसे पर शौक व्यक्त करते हुए लिखा कि दिल्ली के कालकाजी मंदिर में कल रात जागरण में मंच टूटने से हुए हादसे में एक महिला की मृत्यु की खबर मिली जो बेहद दुखद है। उन्होंने लिखा कि मैं दिवंगत आत्मा को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं और इस हादसे में घायल हुए लोगों के जल्द से जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।

सीएम केजरीवाल ने भी व्यक्त किया शोक

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कालकाजी मंदिर में मंच ढहने से एक महिला की मौत होने पर रविवार को शोक व्यक्त किया और लोगों से बड़े कार्यक्रमों के आयोजन के दौरान सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करने का आग्रह किया। केजरीवाल ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर लिखा कि कालकाजी मंदिर के जागरण में कल रात हुआ हादसा बेहद दुखद। हादसे में एक महिला की मौत हुई है, ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें। घायल हुए 17 लोगों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। मेरी सभी दिल्लीवासियों से अपील है कि किसी भी तरह के बड़े आयोजन में सुरक्षा मानकों का विशेष ध्यान रखें, व्यवस्था इस प्रकार से करें कि कोई भी अप्रिय घटना ना घटे।

कालकाजी मंदिर में हुआ हादसा बेहद दुखद- आतिशी

दिल्ली की कैबिनेट मंत्री और कालकाजी विधानसभा क्षेत्र की विधायक आतिशी ने कालकाजी मंदिर में हुए हादसे पर बेहद दुख व्यक्त किया है। उन्होंने एक्स पर लिखा कि कालकाजी मंदिर में हुआ ये हादसा बेहद दुखद है। ईश्वर मृतक को अपने श्रीचरणों में स्थान दें और घायलों को जल्द स्वस्थ करें। किसी भी बड़े आयोजन में लोगों की सुरक्षा का ख्याल रखना बेहद महत्वपूर्ण है और सभी दिल्ली वासी इसका विशेष ध्यान रखें।

5379487