Logo
दिल्ली पुलिस ने ठक ठक गैंग से जुड़े एक कपल को गिरफ्तार किया है। उन्होंने आगरा में एक कारोबारी की कार से एक करोड़ से ज्यादा कीमत के हीरे चोरी किए थे।

Thak Thak Gang Couple Arrested: साउथ डिस्ट्रिक्ट थाना पुलिस ने ठक ठक गैंग से जुड़े दो चोरों को अरेस्ट किया है। इन्होंने 15 जून को आगरा में एक कारोबारी की कार से एक करोड़ से ज्यादा कीमत के हीरे चोरी किए थे। आरोपी कपल के पास से चुराए गए 23 हीरे बरामद किए हैं। पूछताछ में खुलासा किया कि यह दिल्ली के अलावा दूसरे राज्यों में भी वारदात को अंजाम देते थे।

ठक ठक गैंग से जुड़ा कपल गिरफ्तार

डीसीपी अंकित चौहान के अनुसार, स्पेशल स्टाफ ने पुष्प विहार सेक्टर 4 से सबसे पहले एक संदिग्ध महिला को रोका। तलाशी लेने पर उसके पास से हीरे बरामद हुए। पूछताछ में महिला ने बताया कि उसने गिरोह के अन्य सदस्यों के साथ 15 जून को लोहा मंडी, आगरा क्षेत्र में एक व्यापारी की कार से एक करोड़ कीमत के हीरे, एक लाख रुपये कैश और एक लैपटॉप चुराया था।

चोरी के हीरे ठिकाने लगाने की कोशिश में था आरोपी कपल

इसके बाद पुलिस ने आरोपी महिला की निशानदेही पर उसके साथी युवक को भी पकड़ा लिया गया। आरोपी का नाम कुणाल पता चला। उसके पास से भी कुछ हीरे कब्जे में लिए गए। 38 साल की आरोपी महिला इंद्रपुरी की रहने वाली है। वह भोपाल में भी चोरी के एक केस में शामिल रही है। 23 साल का कुणाल मदनगीर का रहने वाला है। वह पांच मामलों में शामिल रहा है। जिस वक्त पुलिस ने इन्हें पकड़ा, तब वे चोरी के हीरों को ठिकाने लगाने की कोशिश में लगे थे। अब पुलिस इनके गैंग से जुड़े अन्य सदस्यों के बारे में जानकारी जुटाने में लगी है।

गैंग ऐसे करता है वारदात

इस गैंग के लोग दो चार के समूह में बाइक या स्कूटी पर चलते हैं। इनके निशाने पर बिजनेसमैन और ज्वेलर्स खासतौर पर होते थे। ये सड़क पर टारगेट की गई कार के पिछले बाएं टायर को पंचर या फिर कार के बोनट पर तेल डाल उस गाड़ी के ड्राइवर का ध्यान भटकाते हैं। उसे इशारा कर कार रुकवा लेते हैं। इस स्थिति में चालक या गाड़ी के अंदर बैठा शख्स जैसे ही बाहर निकलता है, तभी गैंग के अन्य सदस्य मौका मिलते ही गाड़ी का दरवाजा खोल अंदर रखा कीमती सामान उड़ा लेते हैं।

5379487