Logo
दिल्ली पुलिस ने नजफगढ़ इलाके से एक करोड़ की लूट में शामिल आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इसके पास से एक देसी कट्टा और एक कारतूस भी बरामद किया है।

Delhi: द्वारका जिले की नजफगढ़ पुलिस ने एक करोड़ की लूट में शामिल शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है। इसके पास से एक देसी कट्टा और एक कारतूस भी बरामद हुआ है। गिरफ्तार किए गए बदमाश का नाम सुरेंद्र दास बताया गया है। वह चंदर मोहल्ला, धरमपुरा, नजफगढ़ का रहने वाला है।

पुलिस ने दी जानकारी

डीसीपी अंकित सिंह ने बताया कि पुलिस नजफगढ़ क्षेत्र में गश्त कर रही थी। इसी दौरान जब टीम साईं बाबा मंदिर के पास मौजूद थी तभी हेड कांस्टेबल परमजीत को लुटेरे गैंग के सुरेंद्र दास के बारे में सूचना मिली। इसके बाद पुलिस टीम जल बोर्ड कॉलोनी, रोशन गार्डन के पास पहुंची।

बेगूसराय में एक करोड़ की लूट में था शामिल

पुलिस स्टाफ को देखकर संदिग्ध ने भागने की कोशिश की, लेकिन टीम ने हल्का बल प्रयोग करके आरोपी व्यक्ति को पकड़ लिया। तलाशी के दौरान उसके पास से एक कारतूस व देशी कट्टा बरामद हुआ। पूछताछ करने पर 47 वर्षीय सुरेंद्र दास ने खुलासा किया कि गत वर्ष 21 दिसंबर को उसने बिहार के बेगूसराय में एक करोड़ की लूट के दौरान फायरिंग भी की थी। आरोपी पुलिस ने बचकर दिल्ली भाग आया था। वह दिल्ली में भी वारदात की फिराक में था।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी दिल्ली में भी कोई बड़ी वारदात करने की फिराक में था। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर उसके अन्य साथियों के बारे में पता लगाने का प्रयास कर रही है।

5379487