Logo
Delhi News: बाहरी दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके में एक लड़की की दबंगई सामने आई है। दरअसल, लड़की ने एक ऑटो चालक की बीच सड़क पर जमकर पिटाई कर दी। जिससे ऑटो चालक लहुलुहान हो गया।

Delhi Crime News: दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके में एक दबंग लड़की ने ऑटो ड्राइवर की बेरहमी से पिटाई कर दी। लड़की की पिटाई में ऑटो रिक्शा चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। लड़की का कहना था कि ऑटो रिक्शा ड्राइवर ने उसके भाई से मारपीट किया था। इसी बदला लेने के लिए उसने ऑटो रिक्शा चालक की बेसबॉल बैट से पिटाई कर दी।  

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना मंगलवार यानी 2 जुलाई की है। पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की ऑटो चालक को बेसबॉल बैट से पीट रही है। इसी के साथ वह मेटल की चूड़ी से भी मारती दिखाई दे रही है। ऑटो चालक का नाम शिव शंकर है। दबंग लड़की की पिटाई के दौरान शिव शंकर के सिर में चोट आ गई। जिससे उसके सिर से खून निकलने लगा।इसके बाद राहगीरों ने शिव शंकर अस्पताल पहुंचाया। जहां उनका इलाज चल रहा है। इस मामले के बारे में जब पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जायजा लिया।

ये भी पढ़ें:- दिल्ली के संगम विहार में तनाव: भारी पुलिस बल तैनात, एक युवक की मौत, 1 घायल, इस बात को लेकर हुआ था झगड़ा

लड़की का भाई चलता है ई-रिक्शा

जानकारी के मुताबिक, लड़की का भाई भी ई-रिक्शा चलाता है। उन्होंने बताया कि शंकर की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया और आरोपी लड़की को पकड़ने के प्रयास में जुटी है। अधिकारी ने बताया कि जांच के दौरान सामने आया कि शंकर ने उसके भाई पर हमला किया था। इसका बदला लेने के उद्देश्य से लड़की ने ऑटो ड्राइवर की पिटाई कर दी।

5379487