Logo
दिल्ली पुलिस ने बिहार के दरभंगा में दंगे और हत्या के मामले में वांटेड आरोपी को अरेस्ट किया है। आरोपी पुलिस से बचने के लिए दिल्ली में छिपा हुआ था।

Delhi Crime News: क्राइम ब्रांच ने बिहार के दरभंगा में दंगे और हत्या के मामले में वांटेड शख्स को अरेस्ट किया है। आरोपी 32 वर्षीय मोहम्मद आफताब पुलिस से बचने के लिए दिल्ली में छिपा हुआ था। इसके पास से एक बाइक भी बरामद हुई है। यह बाइक नबी करीम इलाके से चुराई गई थी।

दरभंगा में दंगे का आरोपी गिरफ्तार

एडिशनल सीपी संजय भाटिया के अनुसार, आरोपी के बारे में इनपुट मिलने के बाद मोती बाग रोड माता मंदिर के पास ट्रैप लगाया गया था। उसी दौरान बिना नंबर प्लेट वाली बाइक पर सवार होकर मोती बाग फ्लाईओवर की तरफ जा रहा था। मुखबिर के इशारे पर उसे दबोच लिया गया।

दिल्ली में छिपा था आरोपी

आरोपी ने बताया कि वह जिला दरभंगा, बिहार में दर्ज दंगे और हत्या के मामले में शामिल रहा है। यह घटना 2021 की है। एक ही समुदाय के दो ग्रुप के बीच हुए झगड़े में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई थी। आफताब इस केस का मुख्य आरोपी था। मामले में 13 लोगों को पकड़ा जा चुका था। आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर बिहार पुलिस को सूचना दे दी गई है।

क्राइम ब्रांच ने ऐसे दबोचा

बता दें इस संबंध में सूचना मिलते ही दिल्ली पुलिस ने आरोपी की गतिविधि पर मिल इनपुट के आधार पर डीसीपी/क्राइम आईपीएस राकेश पावरिया के निगरानी में एक टीम को गठन किया और आरोपी की धरपकड़ के लिए कार्रवाई तेज की गई। सूचना के आधार पर मोती बाग रोड माता मंदिर के पास जाल बिछाया। इस दौरान मुखबिर ने मोती बाग फ्लाईओवर की ओर से आ रहे एक व्यक्ति को रुकने का इशारा किया जो बिना रजिस्ट्रेशन वाली मोटर साइकिल पर सवार था। उसे रुकने का इशारा किया गया, लेकिन वह भागने की कोशिश करने लगा। इसके बाद पुलिस टीम ने उसका पीछा पकड़ा।

5379487