Logo
Delhi Crime: नजफगढ़ इलाके में बेटी ने ही अपने मंगेतर के साथ मिलकर अपनी बुजुर्ग मां की बेरहमी से सिर, आंख और हाथ कुचलकर हत्या कर दी।

Delhi Crime: नजफगढ़ इलाके में बुजुर्ग महिला की बेरहमी से सिर, आंख और हाथ कुचलकर हत्या कर दी गई। मृतका का नाम 58 वर्षीय सुमित्रा  बताया गया है। पुलिस ने हत्या की इस वारदात को अंजाम देने वालों को कुछ ही घंटों के भीतर पकड़ भी लिया। वारदात को मृतका की बेटी ने ही अपने मंगेतर व एक अन्य युवक के साथ मिलकर अंजाम दिया था। पुलिस को पूछताछ में पता चला कि हत्या के पीछे का मकसद पैतृक संपत्ति हड़पना था, जो मृतका के नाम पर थी।

बुजुर्ग महिला की बेरहमी से हत्या

पुलिस के अनुसार, 16 अगस्त को नजफगढ़ थाने को पीसीआर कॉल मिली थी। महिला कॉलर ने बताया कि उसकी मां घर का गेट नहीं खोल रही है। लॉक तोड़ने के लिए पुलिस की मदद चाहिए। पुलिस नजफगढ़ की मेन मार्केट के मकान नंबर 1062 की चौथी मंजिल पर पहुंची। कॉलर मोनिका ने बताया कि उनकी मां सुमित्रा अकेली रहती है। वह 15 अगस्त को अपनी मां से मिलकर गई थी। सब कुछ ठीक ठाक था। आज जब वह घर आई तो उसकी मां ने दरवाजा नहीं खोला।

पुलिस गेट खोल फ्लैट के अंदर दाखिल हुई। बेडरूम के फर्श पर महिला मृत पड़ी थी। उसका सिर, आंख और दोनों हाथों की कलाइयां बुरी तरह से कुचली हुई थी। महिला का मुंह खुला हुआ था। ऐसा प्रतीत होता था जैसे उनकी मौत कई घंटे पहले हो चुकी थी।

बेटी ने मंगेतर के साथ मिलकर मां को मौत के घाट उतारा

जांच के दौरान पुलिस ने बिल्डिंग और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की। इसमें 16 अगस्त की देर रात 2 बजकर 18 मिनट पर दो लड़के और एक महिला फ्लैट से आते दिखाई दिए। महिला की पहचान मृतका की बेटी मोनिका के रूप में हुई, जबकि दो लड़कों में से एक मोनिका का मंगेतर नवीन था। पुलिस ने बेटी मोनिका, उसके मंगेतर नरेला क्षेत्र निवासी नवीन कुमार और नवीन के दोस्त सोनीपत हरियाणा निवासी योगेश उर्फ योगी को अरेस्ट कर लिया है।

5379487