Logo
राजौरी गार्डन इलाके में पार्क में एक युवक का शव मिला है। युवक की हत्या चाकू मारकर की गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Delhi: दिल्ली के पश्चिमी जिले के राजौरी गार्डन इलाके में शनिवार सुबह एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया है। पुलिस आरोपी तक पहुंचने के लिए मृतक की फैमिली और दोस्तों से पूछताछ कर जानकारी हासिल करने में जुटी है। इसके अलावा आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।

डीसीपी विचित्र वीर के अनुसार, राजौरी गार्डन थाने में सुबह करीब पौने नौ बजे पार्क में एक 18 से 19 वर्षीय युवक के अचेत हालत में पड़े होने की सूचना मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो युवक मृत पाया। शुरुआती तफ्तीश में पता चला कि हत्या चाकू या किसी अन्य धारदार हथियार से की गई थी। मौके पर क्राइम और एफएसएल टीमों को भी बुलाया गया।

पेसिफिक मॉल के सामने पार्क में मिला शव

वहीं, मृतक की पहचान आलोक माथुर के रूप में हुई है। शव पेसिफिक मॉल के सामने स्थित वुडलैंड पार्क में मिला था। मामले को सुलझाने के लिए पुलिस की कई टीमें बनाई गई हैं। हत्या की वजह और आरोपी के बारे में अभी पुलिस के हाथ कोई जानकारी नहीं लग पाई है।

इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मृतक के परिजनों और उसके दोस्तों से पूछताछ की जा रही है। हालांकि, पुलिस को अभी आरोपी के बारे में कोई जानकारी हासिल नहीं हुई है। पुलिस छानबीन कर रही है।

5379487