Logo
Delhi Crime: पुलिस ने कहा कि वजीराबाद के काली घाट इलाके में मिले नवजात के शव को पोस्टमार्टम में भेज दिया गया है और इस संबंध में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Delhi Crime: उत्तरी दिल्ली के काली घाट इलाके के पास पॉलिथीन बैग में एक नवजात बच्चे का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। इस बात की जानकारी स्थानीय लोगों ने पीसीआर को दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद दिल्ली पुलिस मौके पर पहुंची और अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है। वह आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाल रही है। 

पुलिस अधिकारी ने दी जानकारी

दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने घटना पर जानकारी देते हुए कहा कि कालीघाट इलाके में कूड़ेदान में एक नवजात के शव मिलने की सूचना मिली थी। मौके पर एक टीम भेजी गई थी। अपराध स्थल का ठीक से निरीक्षण किया गया है। नवजात के शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स हॉस्पिटल भेज दिया गया है। अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। 

ये भी पढ़ें: Delhi Crime: शास्त्री नगर में सरकारी स्कूल के एक छात्र को सीनियर्स ने पीटा, इलाज के दौरान तोड़ा दम

नजफगढ़ में बस ने बच्चो को कुचला

वहीं, एक अन्य जानकारी नजफगढ़ से भी सामने आई है। यहां पर एक दर्दनाक हादसे में तीन साल के बच्चे की बस से कुचले जाने के बाद मौत हो गई। यह हादसा तब हुआ जब बच्चा अपने पिता के साथ ई रिक्शा से जा रहा था और अचानक गिर गया। तब ही पीछे से आ रही कलस्टर बस ने मासूम को कुचल दिया। हादसे के बाद मौके पर मौजूद भीड़ ने हंगामा कर दिया। गुस्साए लोगों ने बस में तोड़फोड़ कर दी। चालक मौके से भागने में कामयाब रहा।

घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बाद में चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बस को भी कब्जे में ले लिया है। पीड़ित परिवार रोशनपुरा इलाके में रहता है। बच्चे के पिता छोटे आकार के रसोई गैस सिलिंडर लेकर गैस भरवाने जा रहे थे। उनके बच्चे ने भी पिता के साथ जाने की जिद की और यह हादसा हो गया।

5379487