Logo
Delhi Politics: दिल्ली के पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी को वोट देंगे, तो दिल्ली का सत्यानाश कर देगी।

Delhi Politics: दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार ने आज मंडल पदाधिकारी बैठक की है, जिसमें दिल्ली के पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल, दिल्ली की वर्तमान सीएम आतिशी, दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया समेत कई दिग्गज नेता शामिल रहे। इस बैठक में केजरीवाल समेत आप नेताओं ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। यह बैठक चुनाव से प्रेरित है, यही कारण है कि केजरीवाल ने हुंकार भरते हुए कहा कि बीजेपी आई, तो दिल्ली का सत्यानाश कर देगी। चलिए बताते हैं किसने क्या कहा है। यह बैठक इसलिए भी खास रही क्योंकि आप नेता सत्येंद्र जैन के जेल से बाहर आने के यह पहली बैठक थी।

'एलजी का इस्तेमाल काम कराने के लिए कर सकती थी'

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी वालों ने हमारी पार्टी को तोड़ने के लिए हम सभी को जेल में डाला, लेकिन हमारी पार्टी एकजुट रही और यह सब आपकी वजह से हुआ। हमारे कार्यकर्ता पूरी मजबूती से इस संकट के समय में लड़ते रहे और बीजेपी की साजिशों को नाकाम कर दिया। BJP ने अपने जिस LG का इस्तेमाल करके काम रोके, उसी LG का इस्तेमाल करके ये लोग काम करवा भी सकते थे। BJP वालों ने दिल्ली के काम रुकवा दिए।

'इन्होंने सीवल ब्लॉक कर दिए'

केजरीवाल ने कहा कि इन्होंने सीवर ब्लॉक कर दिए। ये काम तो दुश्मन देश का आदमी और गद्दार ही कर सकता है। पिछले एक साल में बीजेपी ने ऐसे-ऐसे काम किए कि दिल्ली वाले परेशान हो गए। अब दिल्ली वालों ने बीजेपी का राज देख लिया है और अगर इन्हें वोट दे दिया तो ये दिल्ली का सत्यानाश कर देंगे। BJP की इतने राज्यों में सरकारें हैं, वहां के लोग पूछते हैं कि हमारी बिजली मुफ्त क्यों नहीं करते हैं, लेकिन इसके पास कोई जवाब नहीं है।

'जनता बीजेपी को सबक सिखाएगी'

मनीष सिसोदिया ने भी बीजेपी पर बड़ा हमला बोला और कहा कि हमारी गिरफ्तारी का असली मकसद दिल्ली वालों के काम रुकवाना था। बीजेपी के दुष्ट लोगों ने सीवर बंद करने के लिए उसमें सीमेंट भरवा दिया। इन्होंने एक साल तक दिल्लीवालों को खूब परेशान किया। अब केजरीवाल जी आ गए हैं और अब सब रुके हुए काम शुरू हो गए हैं। अब विधानसभा चुनाव में दिल्ली की जनता BJP को सबक सिखाएगी। BJP वालों का प्लान केवल हमारे नेताओं को नहीं बल्कि हमारे कर्मठ कार्यकर्ताओं को तोड़ने का था।

सिसोदिया ने कहा कि BJP वालों की साजिश केवल मुझे, अरविंद केजरीवाल, सत्येंद्र जैन और संजय सिंह को तोड़ने की साजिश नहीं थी। इनका असली खेल हमारे कार्यकर्ताओं को तोड़ने का था। आज मैं बड़े ही गर्व से कह रहा हूं कि तमाम मुश्किलों के बाद भी हमारा एक भी कार्यकर्ता नहीं टूटा। आज मैं आप सभी को सलाम करता हूं। 

5379487