Logo
Delhi Politics: आप नेता दुर्गेश पाठक ने भाजपा के सांसदों पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने दिल्ली भाजपा के सभी 7 सांसदों को लेकर बड़ा दावा किया है।

Delhi Politics: आम आदमी पार्टी के नेता दुर्गेश पाठक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दिल्ली बीजेपी के सभी 7 सांसदों पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के सांसद चुनाव जीतते ही राजा बन जाते हैं और जनता का एक भी काम नहीं करते हैं। सभी सांसद सिर्फ टीवी चैनलों पर बयान देते रहते हैं, जमीनी स्तर पर वे एक भी काम नहीं करते हैं। पिछले 11 वर्षों से दिल्ली की जनता ने, बीजेपी के सांसदों को भारी बहुमत से जीत दिलाई है, लेकिन उन्होंने एक भी काम नहीं किया।

लोगों के घरों को तोड़ा जा रहा है

आप नेता ने कहा कि चांदनी चौक पर डीडीए द्वारा बड़े स्तर पर लोगों के घरों में तोड़फोड़ की है। जो लोग वहां 70-80 वर्षों से रह रहे थे, उनके घरों को भी विध्वंस किया गया है। डीडीए सेंट्रल एजेंसी है, जो सांसदों के अंदर आती है। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि डीडीए ने यह कार्रवाई सांसदों के इशारों पर की है। उन्होंने आगे कहा कि जिन इलाकों में तोड़फोड़ की गई, वहां के सांसदों ने जहमत नहीं उठाई की मौके पर जाकर लोगों का हाल-चाल जान लें। बांसुरी स्वराज के संसदीय क्षेत्र में भी तोड़फोड़ की गई, लेकिन वह भी अपने घर से बाहर नहीं निकली।

सिर्फ दिखावा करना जानते हैं बीजेपी सांसद

दुर्गेश पाठक ने कहा कि बीजेपी के सांसद बीते 11 सालों से दिल्ली पर राज कर रहे हैं। उनके अंदर हजारों डिपार्टमेंट आते हैं, लेकिन फिर भी उन्होंने एक अच्छा काम नहीं किया है। ऐसा लगता है कि सांसदों ने अपने अंदर आने वाले डिपार्टमेंट को आदेश दिया है कि दिल्ली को पूरी तरह बर्बाद कर दो। बीजेपी के सांसद 2-3 महीने में जगते हैं और किसी क्षेत्र का दौरा कर लेते हैं और फोटो सोशल मीडिया पर डाल देते हैं। उनका बस यही काम रह गया है। आप नेता ने कहा कि प्रवीण खंडेलवाल और बांसुरी स्वराज से मैं पूछना चाहता हूं कि इस तोड़फोड़ को बंद करोगे या नहीं करोगे। मैं दोनों को कहना चाहता हूं कि इस कार्रवाई को जल्द से जल्द रोका जाए।

ये भी पढ़ें:- Arvind kejriwal: सीबीआई ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ दायर किया हलफनामा, दिल्ली हाईकोर्ट में जमानत का किया विरोध

ये भी पढ़ें:- अरविंद केजरीवाल का वजन घटने के आरोपों पर BJP का पलटवार, वीरेंद्र सचदेवा बोले- उनका राजनीतिक वजन भी कम हुआ

5379487