Logo
Delhi Accident: दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। इस हादसे में एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई है।

Delhi Accident: नजफगढ़ रोड पर पिलर नंबर 412 के पास मंगलवार को एक सड़क दुर्घटना में बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। पुलिस ने मृतका 74 वर्षीय अमरजीत कौर के शव को पोस्टमार्टम के लिए डीडीयू भेज मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है। धारा 281/106 (1) बीएनएस के तहत मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने आई 20 कार को जब्त कर लिया है। आरोपी चालक की पहचान कर ली गई है। वह फरार है।

बुजुर्ग महिला की कार से कुचलकर मौत

पुलिस के अनुसार, जांच के दौरान सामने आया कि अमरजीत कौर पत्नी स्वर्गीय हरदीप सिंह, निहाल विहार की रहने वाली थी। उनके 80 वर्षीय पति का लंबी बीमारी के कारण इसी साल जनवरी में निधन हो गया था। आरोपी चालक वाहन मौके पर ही छोड़ गए। पुलिस ने आई 20 कार को जब्त कर लिया है।

आरोपी वाहन चालक फरार

वहीं, वाहन मालिक की पहचान गीतका मलिक पत्नी विजय मलिक के रूप में हुई है। वह राजौरी गार्डन में रहते हैं। कार वसंत कुंज अथॉरिटी में रजिस्टर्ड बताई गई है। वाहन मालिक के आवास पर छापेमारी की गई, लेकिन घर पर ताला लगा हुआ था। आरोपियों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

मेट्रो पिलर से टकराई थी इलेक्ट्रिक बस

बता दें कि दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में सोमवार यानी 22 जुलाई को भी डीटीसी की इलेक्ट्रिक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। इलेक्ट्रिक बस मेट्रो पिलर से टकरा गई थी। इस हादसे में 24 लोग घायल हो हुए और एक महिला की मौत हो गई थी। इस दौरान बताया गया कि बस चालक का अचानक नियंत्रण बिगड़ गया और बस मेट्रो पिलर से टकरा गई। इस हादसे में बस में सवार 24 के करीब यात्री घायल हो गए और महिला का मौत हो गई थी।

5379487