Logo
Delhi Accident: दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में फुटपाथ पर सो रहे पांच लोगों को बेकाबू ट्रक ने कुचल दिया। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हैं।

Delhi Accident: राजधानी दिल्ली में जन्माष्टमी के दिन यानी आज सोमवार को बड़ा सड़क हादसा हुआ है। दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में फुटपाथ पर सो रहे पांच लोगों को बेकाबू ट्रक ने कुचल दिया। इस हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और गंभीर रूप से घायल हैं। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

राजधानी में तेज रफ्तार का कहर

जानकारी के अनुसार, आज सोमवार को सुबह साढ़े पांच बजे करीब शास्त्री पार्क इलाके में फुटपाथ पर सो रहे लोगों को ट्रक ने कुचल दिया। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। इस हादसे में पांच लोग घायल हुए थे, जिन्हें आनन फानन में जग प्रवेश चंद अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया।

ट्रक ने पांच लोगों को कुचला

वहीं, अन्य दो लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए जीटीबी अस्पताल में रेफर कर दिया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है। दोनों घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक, पांचों लोग बेघर थे और फुटपाथ पर सो रहे थे। हादसे की जांच शास्त्री पार्क थाना पुलिस कर रही है। पुलिस फरार आरोप ट्रक चालक की भी तलाश कर रही है। इसके साथ ही पुलिस मृतकों व घायलों का नाम व सही उम्र पता लगाने का प्रयास कर रही है।

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। जांच कर हादसे के कारणों के बारे में जानकारी हासिल करने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस ने लापरवाही से वाहन चलाने से मौत का मामला दर्ज कर लिया। इसके साथ ही ट्रक को भी जब्त कर लिया है।

5379487