Logo
दिल्ली एम्स (AIIMS) के न्यूरो सर्जन डॉक्टर ने रविवार को आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि डॉक्टर ने ड्रग का ओवरडोज लिया था। जिसके बाद उनकी मौत हो गई।

Delhi AIIMS dr Suicide: दिल्ली एम्स (AIIMS) के न्यूरो सर्जन डॉक्टर ने रविवार को ड्रग का ओवरडोज लेकर सुसाइड कर ली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। कहा जा रहा है डॉक्टर का उनकी पत्नी से कुछ विवाद चल रहा था। जिसके बाद उन्होंने यह कदम उठाया। वहीं डॉक्टर के घर से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, यह मामला गौतम नगर का है। यहां न्यूरो सर्जन राज घोनिया (34) ने ड्रग की ओवरडोज लेकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि डॉक्टर की वाइफ सर गंगाराम अस्पताल के माइक्रोबायोलॉजिकल विभाग में हैं। वह रक्षाबंधन मनाने के लिए 16 अगस्त को अपने घर गुजरात के राजपुर गई थीं। रविवार को जब राज घोनिया को उनकी पत्नी ने फोन किया तो उन्होंने फोन नहीं उठाया। कई बार फोन करने के बाद जब कोई जवाब नहीं मिला तो उन्होंने अपने फ्लैट के सेकंड फ्लोर पर रहने वाली डॉक्टर आकांक्षा को फोन किया और उनसे कहा कि उनके पति फोन नहीं उठा रहे हैं।

अंदर से बंद था फ्लैट, नहीं खुले दरवाजे

इसके बाद डॉक्टर आकांक्षा राज घोनिया के फ्लैट पर गई, तो फ्लैट अंदर से बंद था। उन्होंने कई बार डार बेल बजाई। लेकिन, किसी ने भी दरवाजा नहीं खोला। आकांशा ने फिर डॉक्टर की पत्नी को फोन किया और बताया कि कोई दरवाजा नहीं खोल रहा है। इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने फ्लैट का दरवाजा तोड़ा। अंदर जाकर देखा तो डॉक्टर राज घोनिया अचेत अवस्था में अपने बिस्तर पर पड़े थे। इसके बाद पुलिस आनन-फानन में उन्हें अस्पताल लेकर गई। जहां डॉक्टर को मृत घोषित कर दिया।

डॉक्टर ने आत्महत्या करने से पहले घर में चिपकाया सुसाइड नोट

खबरों की मानें, तो डॉक्टर ने सुसाइड करने से पहले अपने घर में एक सुसाइड नोट चिपकाया था। जिसमें लिखा है यह उनकी अपनी इच्छा है और इसके लिए किसी को भी दोषी नहीं ठहराते। किसी की कोई गलती नहीं है और किसी को बेवजह परेशान न किए जाए।

5379487