Logo
Delhi Airport Accident: दिल्ली के इंदिरा गांधी एयरपोर्ट की छत गिरने पर सियासत जोरों पर है। आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि जहां-जहां भाजपा, वहां-वहां भ्रष्टाचार।

Delhi Airport Accident: दिल्ली के इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर छत गिरने के हादसे परे आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने शुक्रवार को केंद्र सरकार पर निशाना साध दिया है। उन्होंने कहा कि देश में जहां-जहां भाजपा की सरकार, वहां-वहां भ्रष्टाचार है। अभी 10 मार्च को ही प्रधानमंत्री ने बड़े जोर-शोर से इंदिरा गांधी एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 का उद्धाटन किया था और यह मात्र तीन महीने में ही गिर गया। भाजपा बताए इस हादसे के लिए जिम्मेदार कौन है।

'बुंदेलखंड एक्सप्रेस भी टूट-टूट कर गिरा'

संजय सिंह ने कहा कि अयोध्या में प्रभु श्री राम मंदिर में भी भ्रष्टाचार का सबूत मिला है। मंदिर का गर्भगृह पानी से भर गया, जबकि गुरुवार को जबलपुर टर्मिनल गिर गया था। आम आदमी की जान चली जाए, लेकिन इससे भी भाजपा को मतलब नहीं है। पहली बारिश में ही प्रभु श्रीराम का मंदिर में पानी आने लगा। मंदिर के गर्भगृह में पानी गिरने लगा, जहां मुख्य पुजारी ने अपनी आपत्ति जताई है। भाजपा जिस अयोध्या के विकास की गाथा गाते थकती नहीं थी, वो अयोध्या कैसे पहली ही बारिश में जलभराव की शिकार हो गई। इसके अलावा अटल सेतु का हाल भी देखने लायक है। बुंदेलखंड एक्सप्रेस भी टूट-टूट कर गिर गया।

पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

आम आदमी पार्टी ने हवाई अड्डे की छत का एक हिस्सा गिरने की घटना में जान गंवाने वाले व्यक्ति के परिजनों को एक करोड़ रुपये मुआवजा देने की मांग की है। आप नेता जैस्मीन शाह ने प्रेसवार्ता में कहा कि कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार को आगे आकर घटना का कारण बताना चाहिए। इस घटना में लगभग आठ लोग घायल हुए हैं और एक की मौत हुई है। शाह ने मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग की है। उन्होंने कहा कि हम घटना में जान गंवाने वाले व्यक्ति के परिजन को एक करोड़ रुपये जबकि घायलों को 50-50 लाख रुपये देने की मांग करते हैं।

ये भी पढ़ें:- दिल्ली एयरपोर्ट हादसे में एक्शन: लापरवाही से हादसे मामले में केस दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

ये भी पढ़ें:- पहली बारिश में डूबी दिल्ली: कई VVIP इलाके में घुसा पानी, नाले से लेकर अंडरपास तक सब प्रभावित, जानें राजधानी का पूरा हाल

5379487