Logo
Ashok Nagar Murder: दिल्ली के अशोक नगर में अपराधी की हिम्मत कितनी बढ़ गई है, इस घटना से आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे। आरोपी ने घर में घुसकर बुजुर्ग को मौत के घाट उतार दिया।

Ashok Nagar Murder: दिल्ली में क्राइम का स्तर बढ़ता ही जा रहा है। राष्ट्रीय राजधानी से करीब-करीब हर दिन ऐसी खबर सुनने को मिलती है, जो दिल दहला देती है। ऐसी ही एक खबर दिल्ली के अशोक नगर इलाके से आई है। पूर्वी जिले के न्यू अशोक नगर इलाके में घर के अंदर एक बुजुर्ग की चाकू से वार कर हत्या कर दी गई। शनिवार सुबह वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया।

बड़े बेटे ने दी पुलिस को हत्या की जानकारी

पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि मृतक का नाम गौतम ठाकुर है, जो कि 72 साल का है। वह एमटीएनएल से रिटायर्ड थे। पुलिस को इस वारदात के पीछे किसी नजदीकी के हाथ का शक है। इस सिलसिले में मृतक के बेटों और आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने बताया कि शनिवार सुबह 6 बजकर 39 मिनट पर न्यू अशोक नगर थाने को इस वारदात की सूचना मिली। मृतक के बड़े बेटे मुकेश ठाकुर ने ही पिता की हत्या की सूचना दी थी। यह पता चलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई।

प्रॉपर्टी विवाद के एंगल से भी जांच कर रही पुलिस

पुलिस ने जाकर देखा कि घर की पहली मंजिल पर बुजुर्ग बेड पर मृत थे। उनके पेट पर चाकू से वार के निशान मिले। घटनास्थल पर क्राइम टीम को बुलाकर भी जांच करायी गई। पुलिस को तफ्तीश के दौरान पता चला कि बुजुर्ग 2012 में एमटीएनएल से रिटायर्ड हुए थे। उनके दो बेटे हैं। पुलिस इस घटना के मद्देनजर हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच को आगे बढ़ा रही है।

 बुजुर्ग का बड़ा बेटा सिलाई का काम करता है, जबकि छोटा बेटा फोटोकॉपी की दुकान चलाता है। जांच के दौरान पुलिस को इसी घर में पानी की टंकी के पास से वारदात में इस्तेमाल चाकू भी मिल गया है। पुलिस प्रॉपर्टी विवाद के एंगल से भी मामले की जांच कर रही है। दोनों बेटों से पूछताछ चल रही है। पता चला है कि बुजुर्ग ने हाल ही में खोड़ा कॉलोनी में कोई प्रॉपर्टी भी बेची थी।

ये भी पढ़ें:- Delhi Riots 2020: दिल्ली दंगा मामले में 6 आरोपी बरी, कड़कड़डूमा कोर्ट ने सबूतों के अभाव में सुनाया ये फैसला 

ये भी पढ़ें:- School Bomb Threat: बम से उड़ाने की धमकी देने वाला अरेस्ट, Student बोला- 'स्कूल जाने का मन नहीं था'

CH Govt hbm ad
5379487