Logo
आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर एक सितंबर से आपका विधायक आपके द्वार कैंपेन का ऐलान किया। आप के इस कैंपेन पर बीजेपी ने हमला बोला है।

Delhi Assembly Elections 2024: दिल्ली में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने अपनी तैयारी तेज कर दी है। आम आदमी पार्टी ने एक सितंबर से 'आपका विधायक आपके द्वार' कैंपेन को शुरू करने का ऐलान किया है। आप के इस कैंपेन के ऐलान पर बीजेपी ने पलटवार किया है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि ये अभियान सिर्फ चुनावी शिगूफा है।

'आपका विधायक आपके द्वार' कैंपेन पर बीजेपी का हमला

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने आम आदमी पार्टी के 'आपका विधायक आपके द्वार' कैंपेन पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी अब राजनीतिक रूप से पूरी तरह हताश दिखाई दे रही है। आप के विधायक और पार्षद जनता से कटे रहे हैं।

जनता से कटे रहे आप विधायक

उन्होंने कहा कि यह हताश और निराश पार्टी है, जिसे अब समझ आ चुका है कि पार्टी के विधायकों ने स्थिति इतनी खराब कर दी है कि अगर आप प्रत्याशियों को बदल भी दे, तो भी चुनाव परिणाम नहीं बदलेगा। सचदेवा ने कहा कि आम आदमी पार्टी के विधायक अपने क्षेत्र को जनता के बीच गए ही नहीं, जो कुछ विधायक गए वो अब पार्टी से दूरी बना रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि इस बार के विधानसभा चुनाव में अरविंद केजरीवाल की दिल्ली से विदाई पक्की है।

'आपका विधायक-आपके द्वार' कैंपेन का ऐलान

मनीष सिसोदिया के घर पर सोमवार को हुई पार्टी नेताओं की बैठक में दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा की गई। इस बैठक के बाद आम आदमी पार्टी ने एक सिंतबर से दिल्ली में 'आपका विधायक आपके द्वार' कैंपेन को शुरू करने का ऐलान किया।

विधानसभा चुनावों को लेकर तैयारियां तेज

बता दें कि राजधानी दिल्ली में विधानसभा चुनाव होने में अब छह महीने का ही समय रह गया है। ऐसे में लगातार दो बार से दिल्ली की सत्ता में काबिज आम आदमी पार्टी ने अपने तैयारी शुरू कर दी है। दिल्ली की सियासत में आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी तेज हो गया है। बीजेपी और आम आदमी पार्टी दोनों एक-दूसरे पर हमलावर है।

5379487